Covid-19 Update

43,500
मामले (हिमाचल)
34,555
मरीज ठीक हुए
698
मौत
9,606,810
मामले (भारत)
65,907,507
मामले (दुनिया)

मोदी सरकार का एक वर्ष पूरा होने पर BJP Himachal में करेगी वर्चुअल Rally ,नड्डा का लाइव संबोधन 30 को

मोदी सरकार का एक वर्ष पूरा होने पर BJP Himachal में करेगी वर्चुअल Rally ,नड्डा का लाइव संबोधन 30 को

- Advertisement -

शिमला। केंद्र की मोदी सरकार का एक वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में बीजेपी हिमाचल प्रदेश (BJP Himachal) में वर्चुअल रैली करने जा रही है जिसमें 750 से अधिक की संख्या वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से जुड़ेगी। प्रत्येक मोर्चा प्रदेश भर में 500.500 लोगों को जोड़ वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से वर्चुअल रैली (Virtual Rally) करेंगे और इन रैलियों के माध्यम से मोदी सरकार द्वारा विभिन्न प्रकार की आर्थिक घोषणाओं एवं योजनाओं की समाज के सभी वर्गों के बीच में व्यापक रूप से चर्चा की जाएगी । 30 मई को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) का संबोधन फेसबुक लाइव के माध्यम से किया जाएगा। ये जानकारी बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल (Dr. Rajeev Bindal) ने आज प्रदेश पदाधिकारियों, चारों संसदीय क्षेत्र में के प्रभारियों एवं चारों संसदीय विस्तारकों, जिला अध्यक्षों, जिला प्रभारियों, सभी मोर्चों के अध्यक्षों एवं महामंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से बैठक के दौरान दी।

मोदी के संकल्प को10 करोड़ घरों तक पहुंचाया जाएगा

डॉ. बिंदल ने बताया कि इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा लिखित एक पत्र जिसमें आत्मनिर्भर भारत का संकल्प विश्व कल्याण हेतु भारत की भूमिका एवं कोविड-19 (Covid-19) के फैलने से बचाव हेतु सावधानियों एवं स्वस्थ रहने हेतु अच्छी आदतों के संकल्प के आह्वान को देश भर में 10 करोड़ घरों तक पहुंचाना है । प्रदेश के सातों मोर्चां द्वारा संपर्क अभियान चलाया जाएगा जिसमें प्रत्येक मंडल पर बड़े पैमाने पर फेस कवर व सैनिटाइजर वितरित किए जाएंगे । स्थानीय एवं स्वदेशी उत्पादों का उपयोग करने के लिए सभी कार्यकर्ता संकल्प लेंगे । उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश डिजिटल संपर्क कार्यक्रम (Digital connectivity program) चलाएगी। प्रत्येक बूथ पर व्हाट्सएप ग्रुप का गठन किया जाएगा, दीप कमल संदेश का डिजिटल प्रकाशन होगा।

चारों संसदीय क्षेत्रों में संयोजक नियुक्त किए

डॉ बिंदल ने बताया कि इन कार्यक्रमों के लिए चारों संसदीय क्षेत्रों में संयोजक नियुक्त किए गए हैं। जिसमें हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल, प्रदेश सचिव पायल वैद्य शिमला संसदीय क्षेत्रए कांगड़ा संसदीय क्षेत्र में प्रदेश सचिव विशाल चौहान तथा प्रदेश सह मीडिया प्रमुख अमित सूद मंडी संसदीय क्षेत्र में इन कार्यों को विशेष रूप से देखेंगे । डॉ. बिंदल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व में केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल का प्रथम वर्ष 30 मई को पूरा होने जा रहा है । यह वर्ष ऐतिहासिक उपलब्धियों से भरा रहाए कई दशकों से भारत के आम जनमानस की इच्छाओं एवं आकांक्षाओं का सपना पूरा हुआ।

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है