Covid-19 Update

36,566
मामले (हिमाचल)
28,080
मरीज ठीक हुए
575
मौत
9,257,945
मामले (भारत)
60,416,976
मामले (दुनिया)

हादसेः सोलन में जीप तो हमीरपुर में गिरा ट्रक, एक की मौत-दो घायल

हादसेः सोलन में जीप तो हमीरपुर में गिरा ट्रक, एक की मौत-दो घायल

- Advertisement -

सोलन/हमीरपुर। सोलन (Solan) जिला में एक जीप (Jeep) और हमीरपुर (Hamirpur) में एक ट्रक (Truck) गहरी खाई में गिर गया। हादसे (Accident) में एक व्यक्ति की मौत हुई है और दो घायल (Injured) हुए हैं। सोलन (Solan) जिला में शिमला-मंडी राष्ट्रीय उच्च मार्ग 205 पर बथालंग के समीप एक जीप (Jeep) गहरी खाई (Deep Ditch) गिर गई। हादसे में एक व्यक्ति रूकुमदीन की मौके पर ही मौत हो गई तथा चालक सलीम मोहम्मद घायल हुआ है।

यह भी पढ़ें: छात्रा को मैसेज कर करता था परेशान, परिजनों ने कॉलेज पहुंचकर की धुनाई

 

दोनों व्यक्ति यूपी के बताए जा रहे हैं। पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की। बताया जा रहा है कि गाड़ी यूपी की है। शिमला (Shimla) से सुंदरनगर (Sunder nagar) की ओर जा रही थी। बथालंग में एक ढाबे के समीप करीब ढाई सौ फीट गहरी खाई में जा गिरी। पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में ले लिया तथा घायल को प्राथमिक उपचार के बाद आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) रेफर कर दिया गया है।

स्थानीय निवासी व पूर्व बीडीसी सदस्य नरेश शर्मा ने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से घायल व्यक्ति को मुख्य मार्ग तक लाया गया। डीएसपी (DSP) दाड़लाघाट पूर्ण चंद ठकराल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अर्की अस्पताल में लाया गया है। मरने वाले व्यक्ति के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है ।

यह भी पढ़ें: अनोखा प्रदर्शनः सड़क पर लाश बन लेटे एबीवीपी कार्यकर्ता-जानिए क्यों

 

 सड़क धंसने से डेढ़ सौ फीट गहरी खाई में गिरा ट्रक

वहीं, हमीरपुर (Hamirpur) जिला में टौणी देवी से ऊहल रोड पर आज सुबह गवारडू पंचायत के लोहाखर में सड़क के धंसने से एक ट्रक गहरी खाई में जा गिरा। इसमें ट्रक चालक को गंभीर चोटें आई हैं। टौणी देवी पुलिस चौकी प्रभारी ज्ञान चंद ने बताया कि टौणी देवी से ऊहल मार्ग पर इन दिनों सड़क की कटिंग का कार्य चल रहा है। सड़क के कार्य में ही मिट्टी को उठाने में इस ट्रक को भी लगाया गया था। मिट्टी को भरकर वह इसे फेंकने डंपिग साइट की ओर जा रहा था।

इस दौरान लोहाखर के पास बरसात के कारण सड़क का बाहरी किनारा धंस गया और ट्रक लगभग डेढ़ सौ फीट गहरी खाई में जा गिरा। ट्रक चालक राकेश कुमार पुत्र प्रकाश चंद निवासी शंभू ताल भोरंज हमीरपुर (Hamirpur) को गंभीर चोटें आई हैं। प्राथमिक उपचार के लिए उसे सिविल अस्पताल टौणी देवी लाया गया था, जहां से उसे हमीरपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है