Covid-19 Update

35,729
मामले (हिमाचल)
27,981
मरीज ठीक हुए
562
मौत
9,193,982
मामले (भारत)
59,814,192
मामले (दुनिया)

#Shimla में जयराम से मिले धवाला, ओक ओवर में आधा घंटा हुई चर्चा- निकला यह हल

सीएम जयराम ठाकुर ने हाईकमान के समक्ष अपने मुद्दे उठाने की कही बात

#Shimla में जयराम से मिले धवाला, ओक ओवर में आधा घंटा हुई चर्चा- निकला यह हल

- Advertisement -

शिमला। ज्वालामुखी बीजेपी मंडल (Jwalamukhi BJP Mandal) और सभी प्रकोष्ठ भंग करने से नाराज ज्वालामुखी के विधायक रमेश धवाला (Ramesh Dhawala) आज शिमला (#Shimla) में सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) से मिले। हमीरपुर के भोरंज विधानसभा क्षेत्र के दौरे से लौटने के तुरंत बाद धवाला की सीएम से मुलाकात हुई। सीएम जयराम ठाकुर के आवास ओक ओवर में करीब आधा घंटा दोनों के बीच चर्चा हुई। धवाला ने सीएम जयराम ठाकुर के समक्ष अपनी नाराजगी जाहिर की और अपनी बात को रखा। इस पर सीएम जयराम ठाकुर ने धवाला को अपने मुद्दों को हाईकमान के समक्ष रखने की सलाह दी।

यह भी पढ़ें: First Hand: #बीजेपी Jawalamukhi मंडल पर गिरी गाज, सभी मोर्चे और प्रकोष्ठ भी किए भंग

सीएम जयराम ठाकुर से मिलने के बाद रमेश धवाला ने कहा कि दिवाली के बाद वह दिल्ली जाएंगे और हाईकमान (High Command) के समक्ष अपनी बात रखेंगे। सीएम जयराम ठाकुर ने भी हाईकमान के समक्ष अपनी बात रखने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई किसी व्यक्ति विशेष से नहीं है। हिमाचल में संगठन कमजोर हो रहा है। इसको लेकर वह अपनी बात रख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सरवीण और धवाला की नाराजगी पर #Hamirpur में CM Jai Ram की बड़ी बात

बता दें कि अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने 30 अक्तूबर के ज्वालामुखी बीजेपी मंडल को भंग कर दिया है। इसके साथ ही सभी प्रकोष्ठ भी भंग कर दिए गए हैं। धवाला इसी बात से नाराज हैं। वहीं, मंत्री और कांगड़ा (Kangra) जिला के शाहपुर विधानसभा क्षेत्र की विधायक सरवीण चौधरी भी किसी बात को लेकर नाराज है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि विभाग बदलने के चलते सरवीण चौधरी नाराज हैं। हालांकि उन्होंने अपनी नाराजगी खुलेआम जाहिर नहीं की है, लेकिन वह सरकारी कार्यक्रमों से दूरी बनाए हुए हैं। धवाला और सरवीण दोनों की बड़े जिले कांगड़ा से संबंधित ओबीसी (OBC) नेता हैं। कांगड़ा ओबीसी बहुल क्षेत्र माना जाता है। ऐसे में दोनों नेताओं की नाराजगी क्या गुल खिलाती है यह भविष्य के गर्भ में छिपा है। पर बीजेपी को कांगड़ा दुर्ग बचाने के लिए उक्त नेताओं की नाराजगी दूर करना जरूरी है। उधर, सीएम जयराम ठाकुर ने भोरंज में मीडिया से बातचीत में साफ किया है कि दोनों की नेताओं की नाराजगी दूर करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है