Video: आखिर राठौर क्यों बोले- ज्यादा मीडिया तो बीजेपी के साथ

राहुल की जनसभा की तैयारियों को लेकर बुलाई बैठक में की टिप्पणी

Video: आखिर राठौर क्यों बोले- ज्यादा मीडिया तो बीजेपी के साथ

- Advertisement -

धर्मशाला। बैठक तो कांग्रेस (Congress) ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की सात मार्च को होने वाली जनसभा के लिए बुलाई थी, पर उसमें मीडिया (Media) पर भी चर्चा हो गई। इसे देखा व सुना जा सकता है कि पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) किस तरह से मीडिया को बीजेपी (BJP) के पाले में बता रहे हैं। धर्मशाला (Dharmshala) में हुई कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक को राठौर जब संबोधित कर रहे थे तो उन्होंने अंत में मीडिया का जिक्र कर डाला, बात कुछ इस तरह शुरू हुई कि मीडिया तो तुलना करेगा ही, चूंकि चंबी में जहां राहुल की जनसभा प्रस्तावित है उसी ग्राउंड में कुछ दिन पहले बीजेपी का पन्ना प्रमुख (Panna Pramukh) सम्मेलन हुआ था। जिसमें मोदी सरकार में मंत्री नितिन गडकरी बतौर मुख्य वक्ता आए थे।


यह भी पढ़ें  :  राठौर बोले- प्रभावी मंत्री तो बाली बोले, प्रवासी मंत्रीः पढ़ें कुछ हटकर

 

राठौर ने यहीं से अपनी बात को ट्विस्ट दिया कि चंबी ग्राउंड (Chambi Ground) में पहले बीजेपी की सभा हो चुकी हैं, अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जनसभा होने जा रही है। ऐसे में मीडिया की नजर राहुल की जनसभा पर रहेगी और मीडिया दोनों सभाओं की तुलना करेगा। जबकि सब जानते है कि ज्यादा मीडिया बीजेपी के साथ है। राठौर ने कांग्रेसियों का आह्वान किया कि उन्हें राहुल गांधी की जनसभा इतनी बड़ी करनी है कि मीडिया भी मजबूर हो जाए, यह बताने को कि कांग्रेस की जनसभा बीजेपी से बड़ी हुई है।

इसके लिए कांग्रेस के सभी पदाधिकारियों का दायित्व है कि वह ज्यादा से ज्यादा भीड़ लेकर आएं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने जितने भी लोगों को लाने की हामी भरी है, यह सुनिश्चित किया जाए कि उतने लोग रैली में पहुंचे। हर ब्लॉक में एक प्रभारी बनाया जाए, जोकि जनसभा में आने वाली गाड़ियों के नंबर उनके मोबाइल पर भेज सकें। राठौर ने यह भी कहा कि प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल, सहप्रभारी गुरकीरत कोटली, रैली प्रभारी रामलाल ठाकुर सहित वह स्वयं दो तीन ब्लॉक में जाएंगे और तैयारियों का जायजा लेंगे।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है