ऊना व शिमला में हादसेः एक युवक की मौत, चार घायल

कुटैलहड़ में ट्रक से टकराई बाइक

ऊना व शिमला में हादसेः एक युवक की मौत, चार घायल

- Advertisement -

शिमला/ ऊना। शिमला व ऊना में दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक युवक की मौत हो गई जबकि चार घायल हुए हैं। ऊना के कुटलैहड़ में बाइक व ट्रक की टक्कर में युवक की मौत हो गई और शिमला के ठियोग में शादी से लौट रहे युवकों की स्कॉर्पियो खाई में गिर गई। स्कॉर्पियो में सवार तीनों युवक घायल हुए हैं। इस संबंध में बंगाणा व ठियोग पुलिस ने मामले दर्ज कर लिए हैं और आगामी कार्रपाई की जा रही है।



यह भी पढ़ें :- आपस में उलझ पड़े कामगार, तवे से फोड़े एक दूसरे के सिर

ऊना से बाबा बालक नाथ मंदिर में माथा टेकने बाइक पर जा रहे दो युवक हरिपुर गांव के पास बंगाणा से ऊना की तरफ आ रहे ट्रक (एचपी 21बी 1637) से टकरा गए। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक पर पीछे युवक बैठे युवक संदीप कुमार निवासी जालंधर की मौत हो गई और जैन कुमार निवासी जालंधर पंजाब गंभीर रुप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही बंगाणा पुलिस थाना प्रभारी कमल नयन शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गंभीर रुप से घायल को बंगाणा के अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि शव का पोस्टमार्टम कराने के शव को ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।


यह भी पढ़ें :- कुल्लू : घर के पास ली लिफ्ट, अगले ही मोड़ पर मौत से हो गया सामना


कलींड गांव के समीप एक स्कॉर्पियो खाई में गिरी

उधर ठियोग उपमंडल में छैला पुलिस चौकी के अंतर्गत कलींड गांव के समीप एक स्कॉर्पियो करीब 100 मीटर नीचे जा गिरी। इसमें माहोरी में शादी समारोह में शामिल होकर वापस आ रहे 3 युवक गम्भीर रूप से जख्मी हुए हैं और इन्हें आईजीएमसी रेफर किया गया है। इनमें एक की हालत नाजुक बताई गई है। विकास (24),कपिल(22) और योगराज (22) कलीन गांव के रहने वाले हैं। स्कॉर्पियो को खाई में देखकर राहगीरों ने पुलिस को सूचित किया। इसके बाद घायलों को उपचार के लिए ठियोग अस्पताल पहुंचाया,जहां से उन्हें आईजीएमसी रैफर किया गया। पुलिस के मुताबिक कपिल की हालत नाजुक है। ठियोग पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी कुलविन्दर ने हादसे की पुष्टि की है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page…. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है