अभद्र बयानों के लिए सत्ती की संघ कार्यालय में लगी क्लास, दिया यह जवाब

अब गुरुवार को बनेगी चुनाव की रणनीति

अभद्र बयानों के लिए सत्ती की संघ कार्यालय में लगी क्लास, दिया यह जवाब

- Advertisement -

बिलासपुर। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती (Satpal Satti) की बुधवार को यहां राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ कार्यालय में क्लास लगी। सत्ती से उनके अभद्र बयानों को लेकर सफाई मांगी गई। संघ के प्रांत कार्यवाहक के सामने सत्ती ने जवाब में कांग्रेस (Congress) पर आरोप मढ़कर अपना बचाव तो कर लिया, लेकिन गेंद चूंकि चुनाव आयोग (Election Commission ) के पाले में है, इसलिए बीजेपी (BJP) में डेमैज कंट्रोल की भी चर्चा हो रही है।


यह भी पढ़ेंः सत्ती के बयानों पर मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम जयराम को भी घेरा

इस खुफिया बैठक में सीएम, संगठन मंत्री पवन राणा (Pawan Rana) भी मौजूद थे। सत्ती ने अपने जवाब में कहा कि उन्होंने राधा स्वामी सत्संग ब्यास मामले को लेकर अपना पक्ष मीडिया के माध्यम से रख दिया है। उन्होंने बताया कि उन्होंने डेरा के विरूद्ध कोई अभद्र टिप्पणी नहीं की है। कांग्रेस इस मामले को लेकर बेवजह तूल दे रही है। सत्ती ने कहा कि उन्होंने मीडिया के माध्यम से संबंधित डेरा से माफी मांग ली है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page…. 

डैमेज कंट्रोल पर हुई चर्चा

बताया जा रहा है कि इसके बाद संघ व बीजेपी ने कांग्रेस द्वारा किए जा रहे दुष्प्रचार का जवाब देने की रणनीति तथा डैमेज कंट्रोल करने बारे भी विस्तृत चर्चा की गई। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की संघ के साथ हुई इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है। अब गुरुवार को बिलासपुर में बीजेपी के मौजूदा विधायकों और पूर्व विधायकों तथा वरिष्ठ नेताओं के साथ सीएम जयराम ठाकुर, प्रदेश प्रभारी बैठक करेंगे, जिसमें लोकसभा चुनावों को लेकर रणनीति तय की जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है