शांता बोले, अभी चुनाव की राजनीति छोड़ी, राजनीति नहीं

कांग्रेस को ढूंढें नहीं मिल रहे प्रत्याशी बीजेपी नेताओं को ले रहे

शांता बोले, अभी चुनाव की राजनीति छोड़ी, राजनीति नहीं

- Advertisement -

बैजनाथ। पूर्व सीएम और कांगड़ा के सांसद शांता कुमार (Shanta Kumar) ने कहा कि अभी चुनाव की राजनीति छोड़ी है, राजनीति नहीं। बैजनाथ (Baijnath) में महिला मोर्चा (Mahila Morcha) के सम्मेलन में शांता कुमार ने कहा कि किशन कपूर (Kishan Kapoor) दो माह तक ही मंत्री हैं। इसके बाद वह दिल्ली में सांसद होंगे। कांग्रेस (Congress) पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस को प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं और बीजेपी नेताओं को लिया जा रहा है।



यह भी पढ़ें  :
  जयराम बोले, शांता कुमार का अनुभव चुनाव में निभाएगा अहम भूमिका

इस बार का चुनाव वर्ष 2014 से अलग है। इस बार भी विकास के लिए बीजेपी सरकार (BJP Government) लाना बहुत जरूरी है। बता दें कि बीजेपी ने बैजनाथ से लोकसभा चुनाव प्रचार (Lok Sabha election campaign) का आगाज कर दिया है। कांगड़ा-चंबा लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी किशन कपूर ने चुनाव अभियान की शुरुआत शिव मंदिर बैजनाथ (Shiv Mandir Baijnath) में पूजा अर्चना के बाद की। सम्मेलन में कृपाल परमार, विपिन सिंह परमार सहित बीजेपी के दिग्गज नेता उपस्थित रहे।


बैजनाथ से प्रचार शुरू किया है, आशीर्वाद की आशा : किशन कपूर

किशन कपूर ने कहा बैजनाथ से प्रचार शुरू किया है, आशीर्वाद की आशा है। कांग्रेस की चार पीढ़ियों से जनता जवाब मांगेगी। मोदी (Modi) ने पाकिस्तान (Pakistan) को सबक सिखाया। पुलवामा हमले में 40 जवानों की शहादत का बदला लिया। आज पाकिस्तान डर रहा है, मोदी की कूटनीति से चीन भी झुका है। अब पाक गिड़गिड़ा रहा है। कांग्रेस ने वंशवाद ही बढ़ाया है। बीजेपी आम कार्यकर्ता को आगे लाई है।


प्रचार-प्रसार आपकी जिम्मेदारी : इंदु गोस्वामी

बीजेपी महिला मोर्चा के कार्यक्रम में इंदु गोस्वामी (Indu Goswami) ने केंद्रीय और राज्य सरकार की नीतियों को महिलाओं के लिए लाभदायक बताया। उन्होंने कहा महिलाएं ही अब चुनाव की कमान संभालते हुए केंद्र में फिर से मोदी की सरकार बनाएंगी। इंदु ने कहा घर हो या बाहर हर कार्य महिलाए देखती है। अब बीजेपी प्रत्याशी के अभियान को भी संभालेगी।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है