Covid-19 Update

3463
मामले (हिमाचल)
2209
मरीज ठीक हुए
16
मौत
2,257,572
मामले (भारत)
20,121,222
मामले (दुनिया)

MLA की बहन के घर से 57 तोले सोना ले उड़े चोर, देहरा से चोरी कार Una में बरामद

अमरपुर मे खिड़की तोड़कर 57 तोले सोना ले उड़े चोर ,परिवार वाले बरामदे रहे सोए

MLA की बहन के घर से 57 तोले सोना ले उड़े चोर, देहरा से चोरी कार Una में बरामद

- Advertisement -

बिलासपुर/ऊना। घुमारवीं उपमड़ल के साथ लगती पंचायत अमरपुर के गांव अमरपुर में चोरों ने एक बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है। करीब 57 तोले सोने (Gold) के गहने चोरी कर लिए हैं। चोर घर के पीछे की तरफ खिड़की को तोड़कर घर में घुसे और चोरी की घटना को अंजाम दिया है। यह चोरी की घटना पंचायत के पूर्व प्रधान व सदर विधायक सुभाष ठाकुर (MLA Subhash Thakur)  की बहन रामकली पत्नी सुदर ठाकुर के घर पर हुई है ।


यह भी पढ़ें: सब्जी मंडी डडौर में चोरों ने गल्ले से उड़ाए लाखों, एक सप्ताह में दूसरी बार हुई चोरी

चोरों ने इस चोरी की घटना को इतनी सफाई से अंजाम दिया कि कमरे के बाहर बरामदे में सो रहे परिवार के मुखिया को भी भनक नहीं लगी। पुलिस (Police) को दी शिकायत में कहा गया है कि परिवार वाले मकान की पहली मंजिल के बरामदे में सो हुए थे। देर रात किसी चीज की आवाज हुई तो उन्होंने सोचा की दूसरे कमरे में सो रहे बच्चों से कुछ गिरा होगा। चोरी की घटना का पता सुबह लगा जब कमरे में सब सामान बिखरा पड़ा हुआ था तथा अलमारी के नीचे गहनों की खाली डिब्बियां पड़ी थीं। सूचना मिलने पर डीएसपी अनिल ठाकुर (DSP Anil Thakur) थाना घुमारवीं की पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मामले की जांच शुरू कर दी। सदर विधायक सुभाष ठाकुर भी मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। घर से चार कड़े, चार चूड़ियां, दो चक, आठ अगूंठियां, तीन चेन, तीन हार सेट, एक किटी सैट, एक लॉकेट सैट, दो टॉप्स व दो नथ बालियां चोरी हुई है, जो 57 तोले के लगभग हैं। इनकी कीमल लगभग तीस लाख रुपए के करीब है। डीएसपी अनिल ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि घुमारवीं थाना में मामला दर्ज कर दिया गया है तथा गहन छानबीन की जा रही हैं।

 

देहरा में दुकान के बाहर खड़ी गाड़ी को चुराकर भागा था युवक

कांगड़ा (Kangra) जिले के देहरा (Dehra) उपमंडल मुख्यालय से फिल्मी स्टाइल में कार चुराए जाने का मामला सामने आया। आरोपी ने देहरा मुख्यालय स्थित एक दुकान के बाहर खड़ी ऑल्टो कार को चुरा लिया। जब तक दुकानदार को गाड़ी चुराए जाने के की भनक लगती, आरोपी कार सहित मौके से भाग निकला था। दुकानदार ने फौरन मामले की सूचना देहरा पुलिस को दी, जिसके बाद ऊना-कांगड़ा बॉर्डर स्थित कलोहा में पुलिस ने गाड़ी चुरा कर भाग रहे चोर को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह पुलिस को चमका देकर ऊना (Una) की सीमा में दाखिल होने में कामयाब रहा। वहीं इससे आगे आरोपी ने पुलिस के एक नाके पर गाड़ी चढ़ाने का असफल प्रयास भी किया। दो जगह पर पुलिस से बचकर निकले आरोपी की सूचना ऊना जिला मुख्यालय स्थित ट्रैफिक पुलिस के जवानों को मिली, जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) जवानों ने इंचार्ज मनोहर शर्मा की अगुवाई में मुस्तैदी दिखाते हुए उसे गाड़ी समेत दबोच लिया। ऊना ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज मनोहर शर्मा ने बताया कि गाड़ी चुराए जाने का मामला देहरा थाना के तहत दर्ज किया गया है। वहीं, गाड़ी सहित गाड़ी चोरी के आरोपी को दबोचे जाने की सूचना देहरा पुलिस को दे दी गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

loading...
loading...
Facebook Join us on Facebook. Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

















सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है