श्रद्धालुओं से भरा टैंपो पलटा-दो साल के बच्चे की मौत, तीन दर्जन घायल

बाबा बड़भाग सिंह मंदिर में माथा टेकने जा रहे थे श्रद्धालु

श्रद्धालुओं से भरा टैंपो पलटा-दो साल के बच्चे की मौत, तीन दर्जन घायल

- Advertisement -

ऊना। पंजाब के लुधियाना से ऊना के अंब स्थित बाबा बड़भाग सिंह मंदिर में माथा टेकने जा रहे श्रद्धालुओं से भरा टैंपो पंडोगा में पलट गया। हादसे में एक दो साल के बच्चे की मौत हो गई है। हादसे में तीन दर्जन के करीब श्रद्धालु (Devotees) घायल हुए हैं। घायलों को 108 व स्थानीय लोगों की मदद से हरोली, ईसपुर व क्षेत्रीय अस्पताल ऊना (Una Hospital) लाया गया, जहां पर सभी का उपचार जारी है। इनमें से एक को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। वहीं, सूचना मिलने के बाद पंडोगा पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच शुरू कर दी है। अभी तक हादसे के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है।
जानकारी के मुताबिक पंजाब के लुधियाना के एक श्रद्धालुओं का जत्था शुक्रवार को टैंपो में सवार होकर बाबा बड़भाग सिंह अंब में माथा टेकने के लिए आ रहे थे। टैंपो में करीब 45 से अधिक अधिक श्रद्धालु सवार रहे, इनमें बच्चों की संख्या भी ज्यादा रही। पंडोगा के उतराई उतरते समय अचानक ही नियंत्रण खोने के चलते टैंपो पलट गया। दर्दनाक हादसे में दो साल बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि अन्य घायलों को 108 व स्थानीय लोगों की मदद से ईसपुर, हरोली व क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया। एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घायलों की पहचान

पंडोगा में हुए हादसे में हरविंद्र सिंह निवासी जालंधर, बेवी, प्रदीप सिंह, परमजीत सिंह, आशा रानी, रत्न सिंह, मनजीत सिंह व लखविंद्र सिंह सभी निवासी लुधियाना आदि के रूप में हुई है। सभी को क्षेत्रीय अस्पताल में लाया गया, जहां से प्रदीप को पीजीआई चंडीगढ़ (PGI Chandigarh) रेफर कर दिया गया है। इसके अलावा हरोली व ईसपुर अस्पताल में घायलों को भर्ती किया गया है।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group … 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है