संजय बोले, सत्ती के खिलाफ फतवा वीरभद्र के इशारे पर हुआ जारी

धूमल परिवार के खिलाफ भी झूठी शिकायतें करवाने में किया था इस्तेमाल

संजय बोले, सत्ती के खिलाफ फतवा वीरभद्र के इशारे पर हुआ जारी

- Advertisement -

धर्मशाला। बीजेपी नेता संजय शर्मा ने कहा है कि पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती (Satpal Satti) के खिलाफ एक अधिवक्ता ने जो फतवा जारी किया है, वह पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (former CM Virbhadra Singh) के इशारे पर किया गया। संजय ने कहा कि वीरभद्र सिंह यह सब एक सोची-समझी साजिश के तहत करवा रहे हैं। जिस व्यक्ति ने सत्ती के खिलाफ फतवा जारी किया है वीरभद्र सिंह उसे पूर्व में भी प्रयोग में लाते रहे हैं।


ये भी पढ़ें : जयराम ने अमर्यादित भाषा से परहेज बरतने की दी नसीहत, सत्ती का किया बचाव

 

पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल और उनके परिवार के खिलाफ झूठी शिकायतें विजिलेंस (vigilance) में करवाने के लिए भी इस व्यक्ति का प्रयोग वीरभद्र सिंह कर चुके हैं। संजय ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि यही कारण था कि वांछित योग्यता नहीं होने पर भी वीरभद्र सरकार में इस व्यक्ति को डिप्टी एडवोकेट जनरल के पद पर तैनाती दी गई।

शर्मा ने सवाल किया कि वीरभद्र सिंह यह बताएं कि जिस अधिवक्ता का लाइसेंस (License) डेढ़ साल के लिए निलंबित किया गया हो, उसे किस मजबूरी में इतने बड़े पद पर तैनाती दी गई। वीरभद्र सिंह आज भी लोकतंत्र की बजाए रजवाड़ाशाही में विश्वास रखते हैं और यह फतवे और धमकियां उसी का नतीजा है। संजय ने कांग्रेस से सवाल किया है कि क्या ऐसा व्यक्ति कांग्रेस संगठन का हिस्सा है अथवा नहीं। यदि है तो ऐसे व्यक्ति के खिलाफ कांग्रेस (Congress) क्या कार्रवाई करने जा रही है। उन्होंने पूछा है कि इस तरह की टिप्पणियां (Comments) करने वाले व्यक्ति के व्यवहार के प्रति कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी और पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह सार्वजनिक रूप से माफी मांगे। इस मौके पर बीजेपी प्रदेश सह मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा और पार्टी के धर्मशाला मंडलाध्यक्ष कैप्टन रमेश अटवाल भी मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है