Covid-19 Update

39,406
मामले (हिमाचल)
30,470
मरीज ठीक हुए
632
मौत
9,393,039
मामले (भारत)
62,573,188
मामले (दुनिया)

CM Jai Ram Thakur बोले, जंजहैली विवाद के पीछे जो भी, बख्शा नहीं जाएगा

CM Jai Ram Thakur बोले, जंजहैली विवाद के पीछे जो भी, बख्शा नहीं जाएगा

- Advertisement -

मंडी।जंजहैली विवाद पर सीएम जयराम ठाकुर आहत हैं। मंडी में शुक्रवार सुबह पत्रकार वार्ता के दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि जंजहैली में जो विवाद हुआ है, उसके पीछे जो भी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा। एसडीएम ऑफिस और उपतहसील की अधिसूचना कोर्ट ने रद की है, इसमें सरकार का कोई रोल नहीं है। अब जो लोग कोर्ट के आदेशों की अवहेलना कर रहे हैं, उनके खिलाफ सरकार सख्त एक्शन लेगी। सीएम ने कहा कि विवाद से पहले जंजहैली के लोग उनसे मिले थे, और इस सारे प्रकरण पर उन्होंने बात भी की थी, लेकिन उसके बावजूद लोगों ने यहां लौट कर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।

janjehli disputeसीएम ने कहा कि इस मसले का हल शांतिपूर्वक तरीके से निकाला जा सकता है, लेकिन कुछ लोग पर्दे के पीछे रह कर आग में घी डालने जैसा काम कर रहे हैं। कोर्ट की अवहेलना करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। गौर रहे कि जंजहैली में पिछले कई दिनों से लोग सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे हैं। एसडीएम ऑफिस को लेकर जंग लड़ने उतरने लोगों ने यहां तक सीएम की शवयात्रा तक निकाल दी है। बहरहाल, सीएम ने एक बार फिर साफ किया है कि जंजहैली में एसडीएम ऑफिस की अधिसूचना रद करने का फैसला हाईकोर्ट का है सरकार का नहीं।

चाहे इधर के हो या उधर के, बचेंगे नहीं

बहरहाल, सीएम जयराम ठाकुर ने जंजैहली में जारी विरोध प्रदर्शन में उन षडयंत्रकारियों को चेताया है जो पर्दे के पीछे रहकर इस मामले को बढ़ावा दे रहे हैं। जयराम ठाकुर ने स्पष्ट कहा है कि पर्दे के पीछे के लोग चाहे इधर के हों या उधर के पर्दा हटाकर सभी को बेनकाव कर दिया जाएगा। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस और कम्युनिस्ट दोनों ही बीजेपी के विपक्षी दल हैं और सरकार चाहे अच्छा करे या न करे, लेकिन इनका काम ही विरोध करना है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा जो पर्दे के पीछे हैं उन्हें भी जल्द ही बेनकाब कर दिया जाएगा। बता दें कि जंजैहली में जारी प्रकरण के पीछे साजिश होने की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है और इसी पर अब सीएम जयराम ठाकुर ने भी खुलकर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है। उन्होंने स्पष्ट कहा है कि षडयंत्रकारी चाहे इधर का हुआ या उधर का बख्शा नहीं जाएगा।

जयराम ठाकुर ने कहा कि जंजैहली में भले ही विरोध प्रदर्शन हो रहा है, लेकिन उन्होंने करीब 25 पंचायतों के लोगों को दूसरी तरफ रोक रखा है, जोकि थुनाग में एसडीएम कार्यालय के हक में हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने जो भी निर्णय लिया है वह कोर्ट के आदेशों की अनुपालना करते हुए लिया है। यदि इस मामले पर कोर्ट से कोई निर्णय नहीं आता तो उन्हें भी यथास्थिति में कोई आपत्ति नहीं थी। जयराम ठाकुर ने बताया कि जंजैहली के लोग फिर से उनसे मिलने के लिए आ रहे हैं और कोई न कोई बीच का रास्ता निकालने का प्रयास किया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है