Covid-19 Update

3874
मामले (हिमाचल)
2555
मरीज ठीक हुए
17
मौत
2,506,247
मामले (भारत)
21,179,055
मामले (दुनिया)

इन्वेस्टर मीट से धर्मशाला को क्या लाभ होगा, मुकेश का जयराम से सीधा सवाल

बोले, पीएम चार बार आएं, लेकिन धर्मशाला को देकर क्या जाएंगे ये बताएं

इन्वेस्टर मीट से धर्मशाला को क्या लाभ होगा, मुकेश का जयराम से सीधा सवाल

×

- Advertisement -

धर्मशाला। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Leader of Opposition Mukesh Agnihotri) ने कहा कि हिमाचल ऑन सेल (Himachal On Sale) का सपना बीजेपी (BJP) का कभी पूरा नहीं होगा। कांग्रेस पार्टी हिमाचल को सेल पर नहीं लगने देगी, हर स्तर पर इसका विरोध किया जाएगा।


यह भी पढ़ें :- धर्मशाला में डेंटल सर्जन सेमिनार शुरू, पत्नी सहित पहुंचे दिग्विजय सिंह

 


मुकेश ने कहा कि प्रदेश सरकार पूरी तरह से हिमाचल को बेचने की तैयारी कर रही है और इसके लिए इन्वेस्टर मीट का प्रचार कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बताए कि हिमाचल प्रदेश में कितने उद्योग लाए जा रहे हैं, कितने युवाओं को रोजगार मिलेगा, अनेको उद्योग क्यों प्रदेश से पलायन कर रहे हैं, क्यों बेहतर सुविधाएं देने की ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि घर बनाने, होटल चलाने व आयुर्वेदा केंद्र खोलने जैसे क्षेत्रों में निवेश हिमाचल को बेचने के बराबर है। उन्होंने कहा कि औद्योगिक विकास के एजेंडे को सरकार ने भुला दिया है और पीछे धकेलते हुए सरकार अन्य क्षेत्रों की बात कर रही है।

 

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश अपने संसाधनों से पर्यटन, आयुर्वेदा व होटल जैसे क्षेत्रों में आगे बढ़ सकता है, हिमाचल में ही निवेश के लिए लोग मिल सकते हैं, लेकिन जानबूझकर प्रदेश सरकार हिमाचल को बेचने के लिए बाहरी लोगों को आमंत्रित करना चाहती है। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram thakur) चुनावों में अपनी सरकार की कोई उपलब्धि नहीं बता पा रहे हैं, इसलिए इन्वेस्टर मीट की बात की जा रही है। उन्होंने कहा कि इससे धर्मशाला को क्या लाभ होगा, कितना निवेश आएगा ये बताएं धर्मशाला की जनता को। उन्होंने कहा कि सीएम का यह कहना कि पीएम एक साल में दूसरी बार धर्मशाला आ रहे हैं। मुकेश ने कहा है कि दो नहीं चार बार आएं, लेकिन सीएम यह जवाब दें कि पीएम (PM) धर्मशाला को अपने दौरों के दौरान देकर जाएंगे। उन्होंने कहा कि सीएम मुद्दों पर बात करें।

 

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook. Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News















loading...


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है