Covid-19 Update

3744
मामले (हिमाचल)
2402
मरीज ठीक हुए
17
मौत
24,11,547
मामले (भारत)
20,850,291
मामले (दुनिया)

मुकेश बोलेः स्टेडियम बीसीसीआई ने बनाया और सीयू केंद्र सरकार का प्रोजेक्ट

जयराम बताएं उनकी सरकार ने धर्मशाला के लिए क्या किया

मुकेश बोलेः स्टेडियम बीसीसीआई ने बनाया और सीयू केंद्र सरकार का प्रोजेक्ट

×

- Advertisement -

धर्मशाला। क्रिकेट स्टेडियम बीसीसीआई (BCCI) ने बनाया है और सीयू (CU) केंद्र सरकार का प्रोजेक्ट है। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) यह बताएं कि उनकी सरकार ने धर्मशाला के लिए क्या किया। यह सवाल नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने धर्मशाला में पत्रकार वार्ता के दौरान पूछा है। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) दो दिन धर्मशाला में जनसभाएं करते रहे, लेकिन वह दो साल में प्रदेश सरकार की धर्मशाला को दी गई एक भी सौगात नहीं गिना सके। सीएम इधर-उधर की बातें कर रहे हैं, लेकिन सरकार ने 2 साल में धर्मशाला को क्या दिया, उसके बारे में भी जनता से संवाद जरूर करें।



यह भी पढ़ें: राठौर बोले-बिंदल को बचा रहे जयराम, चुनाव आयोग को आंक रहे कम

अग्निहोत्री ने कहा कि नगर निगम का गला घोंटने का काम प्रदेश सरकार कर रही है। निगम को विकास कार्यों के लिए धन उपलब्ध नहीं करवाया जा रहा है। निगम अपने दम पर जैसे-तैसे विकास कार्य करवा रहा है। स्मार्ट सिटी का भी कुछ ऐसा ही हाल है। इसके लिए भी प्रदेश सरकार कोई सहायता उपलब्ध नहीं करवा सकी है। अग्निहोत्री ने आरोप लगाया कि आदर्श आचार सहिंता (Model Code of Conduct) का उल्लंघन करते हुए अपने कार्यालय स्टाफ से भी चुनाव प्रचार करवा रहे हैं। इन्वेस्टर मीट के नाम पर सारी अफसरशाही को यहां आचार सहिंता के दौरान एकत्रित करने के नाम पर भी आचार सहिंता का उल्लंघन करने की दिशा में अगला कदम बढ़ा रहे हैं।


नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया कि इन्वेस्टर मीट (Investor meet) सिर्फ हो हल्ला ही है। जबकि हकीकत यह है कि पुराने एमओयू को रिन्यू करके और सरकारी कम्पनियों से एमओयू (MOU) करके अपनी कामयाबी का ढिंढोरा सरकार पीट रही है। यहां सिर्फ बिल्डरों को बुलाया जा रहा है और धर्मशाला और प्रदेश को बेचने का प्रयास किया जा रहा है, जिसे हिमाचल कांग्रेस कभी सफल नहीं होने देगी।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook. Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News















loading...


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है