Covid-19 Update

43,500
मामले (हिमाचल)
34,555
मरीज ठीक हुए
698
मौत
9,606,810
मामले (भारत)
65,907,507
मामले (दुनिया)

राफेल मामले में राहत के बाद कांग्रेस के खिलाफ सड़कों पर उतरी बीजेपी

राफेल मामले में राहत के बाद कांग्रेस के खिलाफ सड़कों पर उतरी बीजेपी

- Advertisement -

मंडी। राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट से राहत  मिलने के बाद आज बीजेपी ने कांग्रेस के खिलाफ सड़कों पर उतरकर जमकर अपना गुब्बार निकाला। सीएम सीटी मंडी में भी बीजेपी नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर कांग्रेस को जमकर कोसते हुए नजर आए। मंडी में आयोजित धरना प्रदर्शन में द्रंग से बीजेपी  विधायक जवाहर ठाकुर और बल्ह के विधायक इंद्र सिंह गांधी सहित अन्य नेता भी मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page…

पत्रकारों से बातचीत में विधायक जवाहर ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस द्वारा मोदी सरकार पर लगाए गए राफेद सौदे को लेकर झूठे आरोपों को सुप्रीम कोर्ट ने दूसरी बार खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कांग्रेसी नेताओं को सबक लेना चाहिए और भविष्य में बीना तथ्यों के झूठे आरोप लगाने की प्रवृति से बचना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार रहते जिन नेताओं ने घोटाले किए थे वह आज जेलों में बंद हैं और जल्द ही कुछ और बड़े नेता भी सलाखों के पीछे जाने वाले हैं।

 

कुल्लू: राहुल मांगी सार्वजनिक रूप से मांगे माफी

कुल्लू। जिला मुख्यालय ढालपुर चौक में बीजेपी ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व कांग्रेस के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। कुल्लू जिला बीजेपी के अध्यक्ष भीम सिंह शर्मा की अध्यक्षता में इस धरना प्रदर्शन में दर्जनों बीजेपी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी और कांग्रेस के खिलाफ नारे लगाए। इस धरने प्रदर्शन को जिलाध्यक्ष ने संबोधित करते हुए कहा कि जब तक राहुल गांधी व कांग्रेस पार्टी पूरे देश की जनता के सामने सार्वजनिक तौर पर माफी नहीं मांगते बीजेपी सड़कों में प्रदर्शन करेगी।

बीजेपी जिला शिमला सड़कों पर

शिमला। बीजेपी जिला शिमला द्वारा आज सीटीओ पर प्रदर्शन जिला अध्यक्ष संजय सूद की अध्यक्षता में किया गया। संजय सूद ने कहा कि कांग्रेस और खुद राहुल गांधी को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। सुप्रीम कोर्ट ने राफेल मामले पर पूरी प्रक्रिया को जांचा, जिसे सही बताया, दाम की प्रक्रिया को भी जांचा और सही बताया। जब कांग्रेस सुप्रीम कोर्ट से हार गई तो इसे लोकसभा चुनाव में अपना मुख्य मुद्दा बनाया। राहुल गांधी और कांग्रेस ने देश को गुमराह किया, ऐसे में उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए।

 

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है