Covid-19 Update

3874
मामले (हिमाचल)
2555
मरीज ठीक हुए
17
मौत
2,506,247
मामले (भारत)
21,179,055
मामले (दुनिया)

रामस्वरूप बोले, संसद में उठाया जाएगा मृतकों के परिजनों को ज्यादा मदद देने का मामला

प्रशासन ओवरलोडिंग कर रहे निजी वाहन चालकों के खिलाफ करें कार्रवाई

रामस्वरूप बोले, संसद में उठाया जाएगा मृतकों के परिजनों को ज्यादा मदद देने का मामला

×

- Advertisement -

कुल्लू। सांसद रामस्वरूप ने कहा कि बंजार हादसे में मारे गए मृतकों के परिवारों को केंद्र से ज्यादा से ज्यादा मदद मिले। इसके लिए संसद (Parliament) में शून्यकाल के दौरान मामला उठाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस हादसे की जांच के बाद जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। प्रशासन को ओवरलोडिंग (Overloading) करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। प्रदेश में लगातार सड़क हादसे बढ़ रहे है, जिसको देखते हुए ओवरलोडिंग के खिलाफ कड़े कानू बनाने की जरूरत है। साथ ही ट्रैफिक नियमों को सख्ती से लागू करने की जरूरत है।


 

यह भी पढ़ें :- जयराम बोले, जल्द होगी लोकायुक्त – मुख्य सूचना आयुक्त की नियुक्ति

 


कुल्लू के क्षेत्रीय अस्पताल में सांसद राम स्वरूप शर्मा ने बंजार बस हादसे के घायलों का कुशलक्षेम पूछा। उन्होंने सभी घायलों के परिजनों को हरसंभव सहायता का भरोसा दिलाया। साथ ही जिला अस्पताल प्रशासन को सभी घायलों के उपचार को लेकर उचित दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने हादसे में जान गंवाने वालों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। सांसद राम स्वरूप शर्मा ने बताया कि बस हादसे में इतने लोगों की जान जाना दुखद है। इस हादसे की चर्चा पूरे देश में हो रही है। उन्होंने कहा कि हादसे के बाद प्रदेश सरकार ने तुरंत राहत और बचाव कार्य किया और परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर हादसे के 6 घंटे के भीतर शिमला से बंजार पहुंचे और स्थानीय प्रशासन ने सभी घायलों को तुंरत इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया।

अस्पताल प्रशासन ने सभी प्रकार की सुविधा घायलों को प्रदान की। उन्होंने कहा कि हादसे के बाद सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) घायलों से मिले हैं और मृतकों के परिजनों को हरसंभव मदद की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस दर्दनाक हादसे में मारे गए मृतकों के परिवारों को केंद्र से ज्यादा से ज्यादा मदद मिले। इसके लिए संसद में शून्यकाल में विषय उठाया जाएगा। रामस्वरूप ने कहा कि केंद्र की तरफ से ट्रैफिक नियमों में संशोधन कर प्रदेश को कानून लागू करें ताकि प्रदेश में इस तरह के हादसे ना हो। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को शिमला में बैठक हुई है और प्रदेश सरकार के अधिकारियों को नियमों को धरातल में लागू करने में पहल करें ताकि प्रदेश में बढ़ रहे सड़क हादसों को रोका जा सके।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook. Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News















loading...


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है