Covid-19 Update

41,860
मामले (हिमाचल)
33,336
मरीज ठीक हुए
667
मौत
9,525,668
मामले (भारत)
64,510,773
मामले (दुनिया)

#Lahaul_Spiti: डीसी कार्यालय के बाहर #Congress का प्रदर्शन, क्या बोले राठौर जाने

कांग्रेस कार्यालय से डीसी कार्यालय तक धरना-प्रदर्शन कर डीसी को सौंपा ज्ञापन

#Lahaul_Spiti: डीसी कार्यालय के बाहर #Congress का प्रदर्शन, क्या बोले राठौर जाने

- Advertisement -

केलांग। अटल टनल रोहतांग में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की शिलान्यास पट्टिका लगाए जाने की मांग को लेकर प्रदेश कांग्रेस (HP Congress) ने शुक्रवार को लाहुल में बर्फ के बीच हल्ला बोला। लाहुल स्पीति (Lahaul Spiti) के जिला मुख्यालय केलांग पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि जबतक इस पट्टिका को उसी स्थान पर पुनर्स्थापित नहीं किया जाता, कांग्रेस प्रदेश में अपना धरना-प्रदर्शन जारी रखेगी और हर रोज डीसी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन (Protest)  किया जाएगा। शुक्रवार को कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) की अगुवाई में जिला कांग्रेस कमेटी ने कांग्रेस कार्यालय से डीसी कार्यालय तक एक धरना प्रदर्शन आयोजित कर डीसी को एक ज्ञापन भी सौंपा। इस दौरान पार्टी महासचिव महेश्वर चौहान के साथ कांग्रेस पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:  कुल्लूः #Congress का हल्ला बोल, #Atal_Tunnel में सोनिया की शिलान्यास पट्टिका हटाने पर नारेबाजी

इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए राठौर ने कहा कि बीजेपी प्रदेश में अशांति फैलाने का प्रयास कर रही है। कांग्रेस चुप बैठने वाली नहीं। लाहुल स्पीति के जिला मुख्यालय केलांग में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राठौर ने कहा कि रोहतांग टनल (Atal Tunnel Rohtang) के निर्माण में बीजेपी का कोई भी योगदान नहीं रहा है। उन्होंने कहा इस टनल का निर्माण कांग्रेस के ही प्रयासों से संभव हो पाया है। उन्होंने कहा कि सब जानते है कि 28 जून, 2010 को यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने तत्कालीन केंद्रीय मंत्री वीरभद्र सिंह की उपस्थिति में इस टनल की आधारशिला को रखा था। उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) इसके निर्माण को लेकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें:  राठौर की चेतावनी- काम ना करने वाले पदाधिकारी होंगे आउट, हाईकमान को भेजी जाएगी रिपोर्ट

 

बीजेपी के गलत फैसलों से देश की अर्थव्यवस्था हुई चौपट

राठौर ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि उनके गलत फैसलों से आज देश की अर्थव्यवस्था चौपट होकर रह गई है। देश में नोटबंदी हो या जीएसटी देश की विकास दर निम्न स्तर से भी नीचे चली गई है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार देश की स्थिति पर कोई चर्चा नहीं करती। इससे पूर्व लाहुल स्पीति के पूर्व विधायक रवि ठाकुर ने कहा कि रोहतांग टनल पर बीजेपी राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की यूपीए सरकार को ही इसके निर्माण का पूरा श्रेय जाता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने तो केवल इसका नामकरण किया है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है