Covid-19 Update

38,327
मामले (हिमाचल)
28,993
मरीज ठीक हुए
602
मौत
9,325,786
मामले (भारत)
61,598,991
मामले (दुनिया)

जमीनी विवाद में “भतीजे ने काट डाला ताया,” परिवार के तीन लोग हिरासत में

जमीनी विवाद में “भतीजे ने काट डाला ताया,” परिवार के तीन लोग हिरासत में

- Advertisement -

मंडी/सरकाघाट। जमीनी विवाद में भतीजे ने ताया का मर्डर (Murder) कर दिया है। मामला मंडी जिला के धर्मपुर उपमंडल (Dharmapur subdivision of Mandi district) की बहरी पंचायत का है। पुलिस ने मामले में परिवार के ही तीन लोगों को हिरासत में लिया (Three family members detained) है, इसके साथ ही शव पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए सरकाघाट अस्पताल में रखवाया है। पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम 62 वर्षीय श्याम सिंह अपनी जमीन पर बाड़ लगा रहा था। इस दौरान उसका अपने भतीजे विपन कुमार व दूसरे परिजनों से झगड़ा शुरू हो गया। आरोप है कि इसी दौरान श्‍याम सिंह के भतीजे ने उस पर जानलेवा हमला कर उसका मर्डर कर दिया।

यह भी पढ़ें :-सुंदरनगर बस स्टैंड के पास शव मिलने से फैली सनसनी, नहीं हुई पहचान


पुलिस को दिए बयान में श्याम सिंह की पत्नी ब्यासां देवी ने बताया शाम के शाम करीब 6 बजे वह बाड़ लगा कर घर खाना बनाने के लिए आ गई और उसका पति वहीं काम कर रहे थे। लेकिन जब वह देर शाम साढ़े आठ बजे तक घर नहीं लौटे तो वह उन्‍हें ढूंढने के लिए निकली। कुछ दूरी पर श्याम सिंह को बेसुध हालत में पड़ा देखा और शोर मचाकर पड़ोसियों को मदद के लिए पुकारा। जब तक उन्हें अस्पताल ले जाते उनकी मौत हो चुकी थी। ब्यासां देवी ने पुलिस को बयान दिया है कि उसके पति की विपन कुमार पुत्र अमर सिंह, सीमा देवी पत्नी विपन कुमार और ब्यासां देवी पत्नी अमर सिंह ने हत्या की है। पुलिस ने ब्यासां के बयान के आधार पर तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकाघाट अस्पताल (Sarkaghat Hospital) भेज दिया है।

डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने घटना की पुष्टि की है। बताया कि आईपीसी की धारा 302, 504, 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है