Covid-19 Update

4,23,697
मामले (हिमाचल)
33,880
मरीज ठीक हुए
685
मौत
9,556,881
मामले (भारत)
65,117,664
मामले (दुनिया)

Bilaspur और रेणुका में RSS प्रमुख Mohan Bhagwat का जलाया पुतला, नारेबाजी

Bilaspur और रेणुका में RSS प्रमुख Mohan Bhagwat का जलाया पुतला, नारेबाजी

- Advertisement -

बिलासपुर/ नाहन। गुरद्वारा चौक पर युवा कांग्रेस ने आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत का पुतला जलाया। पुतला हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सचिव एवं युवा इंटक जिलाध्यक्ष अशीष ठाकुर की अगुवाई में  जलाया गया। स अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आशीष ठाकुर ने कहा कि यह अभियान पूरे प्रदेश में चलाया जाएगा, जिसकी शुरूआत बुधवार से जिला बिलासपुर से हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि आज तक जो देश को धर्म के नाम पर बांटने का कार्य कर रहे हैं और वो आज इस तरह की बयानबाजी करके भारतीय सेना की ही नहीं बल्कि पूरे देश की छवि को दुनिया में गिराने का कार्य कर रहे हैं। आशीष ठाकुर ने कहा कि भारतीय सेना देश की रीढ़ की हड्डी और इस तरह की बयानबाजी करने वाले लोगों को देश की जनता कभी भी सहन नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि भारतीय सेना हमेशा से ही अच्छे और बुरे व्यक्त में देश को संभालने का कार्य करती है। जब सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी, तो दस दौरान वाहवाही लूटने वाले पीएम नरेंद्र मोदी पिछले 35 दिनों में 12 सैनिकों की शहादत पर क्यों चुप्पी साधे हुए है और आज उनका 56 इंच का सीना कहां गया। उन्होंने कहा कि अगर शीघ्र ही आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत ने भारतीय सेना से माफी नहीं मांगी तो युवा कांग्रेस देशभर में प्रदर्शन करने के लिए मजबूर हो जाएगी।

वहीं, रेणुका युवा कांग्रेस ने नौहराधार में युकां अध्यक्ष अजय चौहान की अगुवाई में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का पुतला फूंका। इस दौरान युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आरएसएस प्रमुख के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। युवा कांग्रेस ने मोहन भागवत द्वारा हाल ही में दिए गए विवादास्पद बयान का कड़ा विरोध किया है। युकां नेता अजय चौहान ने कहा कि मोहन भागवत के बयान से न केवल भारतीय फौज का मनोबल गिरा है।

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है