Covid-19 Update

34,781
मामले (हिमाचल)
27,518
मरीज ठीक हुए
550
मौत
9,170,900
मामले (भारत)
59,245,882
मामले (दुनिया)

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सत्ती बोले-दुर्गति हुई तो कांग्रेस को याद आए डॉ. परमार

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सत्ती बोले-दुर्गति हुई तो कांग्रेस को याद आए डॉ. परमार

- Advertisement -

लेखराज धरटा/शिमला। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती (BJP state president Satpal Singh Satti) ने कहा कि जब हिमाचल में कांग्रेस (Congress) की दुर्गति हुई तो उसे डॉ. वाईएस परमार (Dr, YS Parmar) याद आए। सिरमौर (Sirmaur) में उनके पैतृक गांव में कार्यक्रम का आयोजन किया। लेकिन, उस कार्यक्रम में न तो पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह थे और न ही नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) थे।


यह भी पढ़ें: सड़क किनारे चल रहे राहगीर को कार ने मारी टक्कर, पीजीआई ले जाते मौत

यही नहीं डॉ. परमार के परिवार का कोई सदस्य उस कार्यक्रम में मौजूद नहीं था। इस कार्यक्रम में सबने एक बंटी हुई कांग्रेस देखी। कांग्रेस ने सिरमौर में कार्यक्रम सिर्फ राजनीतिक लाभ लेने के लिए आयोजित किया। यह आगामी उपचुनाव के चलते था, लेकिन यह एक असफल प्रयास था। कांग्रेस के हिमाचल बचाओ अभियान पर भी सतपाल सिंह सत्ती ने निशाना साधा है। उन्होंने कांग्रेस से पूछा है कि हिमाचल को किससे खतरा है और क्या विपत्ति आई है। प्रदेश की जनता को बताएं तो जरा। अब अभियान कहां चला हुआ है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती यहां मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

सत्ती ने धारा 118 के मामले में कांग्रेस द्वारा हिमाचल की जनता को गुमराह करने का आरोप जड़ा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधानसभा और विधानसभा के बाहर धारा 118 को लेकर दुष्प्रचार करती आई है। पर सच्चाई यह है कि कांग्रेस की सरकारों ने कही धारा 118 में पांच बार संशोधन किया है। जबकि बीजेपी की सरकारों ने एक बार भी ऐसा नहीं किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी हमेशा हिमाचल की जनता के हितों के लिए खड़ी रही है और आगे भी खड़ी रहेगी। वर्तमान में कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसी के चलते वह ऐसी अनाप शनाप बयानबाजी कर रही है। कांग्रेस की गुमराह करने की आदत नहीं गई, जबकि हिमाचल की जनता ने गुमराह होना छोड़ दिया है। सत्ती ने धारा 118 की तुलना धारा 370 से करने को भी गलत करार दिया है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है