Covid-19 Update

40139
मामले (हिमाचल)
31,296
मरीज ठीक हुए
630
मौत
9,393,039
मामले (भारत)
62,573,188
मामले (दुनिया)

CM सतलुज आरती के साथ करेंगे तत्तापानी पर्यटन महोत्सव का आगाज

CM सतलुज आरती के साथ करेंगे तत्तापानी पर्यटन महोत्सव का आगाज

- Advertisement -

करसोग। जिला स्तरीय मकर संक्रांति एवं पर्यटन उत्सव उपमंडल करसोग के तत्तापानी में 13 व 14 जनवरी को आयोजित किया जाएगा। सीएम जयराम ठाकुर 13 जनवरी को शाम 6:30 बजे सतलुज आरती के साथ तत्तापानी पर्यटन उत्सव का शुभारंभ करेंगे। उससे पहले दोपहर 3 बजे सांसद राम स्वरूप शर्मा जिला स्तरीय मकर संक्रांति मेले का शुभारंभ करेंगे। यह जानकारी डीसी ऋग्वेद ठाकुर ने दी। उन्होंने बताया कि इस मौके पर सीएम स्थानीय लोगों व पर्यटकों द्वारा 3000 दीपदान किए जाएंगे। मकर संक्रांति पर्व के उपलक्ष्य पर महर्षि जमदग्नि की तपोस्थली तत्तापानी में आयोजित इस दो दिवसीय महोत्सव को भव्यता देने के लिहाज से विविध कार्यक्रम करवाए जाएंगे।

 

रात्रि 7:45 से रात्रि 10 बजे तक सांस्कृतिक कार्यक्रम संध्या में इंडियन आइडल पायल ठाकुर व किशन वर्मा स्टार कलाकार के साथ-साथ स्थानीय कलाकार भी गीत संगीत के माध्यम से लोगों का मनोरंजन करेंगे। 14 जनवरी को सीएम पर्यटन विभाग द्वारा लगाए गए खिचड़ी स्टॉल्स का उद्घाटन करेंगें। इसके अलावा वह तत्तापानी झील में पर्यटन उत्सव के दौरान की जाने वाली जल क्रीड़ाओं का निरीक्षण भी करेंगें और हिमाचल पथ परिवहन निगम की टूरिस्ट सर्कट बस सेवा को हरी झंडी दिखाएंगे। सीएम सरौर खड्ड से चुराग तथा तत्तापानी की जनता को 18.50 करोड़ की लागत से बनने वाली उठाऊ पेयजल योजना की आधारशिला रखने के उपरांत तत्तापानी पर्यटन उत्सव की सांस्कृतिक संध्या में बतौर मुख्यतिथि शिरक्त करेंगे। इस दौरान सीएम उपस्थित जनसमूह को संबोधित भी करेंगे।

सांसद और स्थानीय विधायक ने लिया तैयारियों का जायजा

सांसद राम स्वरूप शर्मा व विधायक हीरा लाल ने आज जिला स्तरीय मेले व पर्यटन उत्सव की तैयारियों का जायजा लिया और स्थानीय प्रशासन को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए, ताकि इस समारोह के माध्यम से स्थानीय लोगों के साथ-साथ अधिक से अधिक पर्यटकों को भी आकर्षित किया जा सके।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel  

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है