Covid-19 Update

39,406
मामले (हिमाचल)
30,470
मरीज ठीक हुए
632
मौत
9,393,039
मामले (भारत)
62,573,188
मामले (दुनिया)

Big Breaking: सीएम जयराम ठाकुर #Corona positive, सरकारी आवास में आइसोलेट

सोशल मीडिया के माध्यम से खुद दी जानकारी

Big Breaking: सीएम जयराम ठाकुर #Corona positive, सरकारी आवास में आइसोलेट

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में सीएम जयराम ठाकुर ( CM Jairam Thakur) कोरोना पॉजिटिव( Corona positive)  पाए गए हैं। यह जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले किसी कोरोना पॉज़िटिव व्यक्ति के सम्पर्क में आने के कारण वह बीते एक सप्ताह से अपने आवास पर क्वारंटाइन हैं। गत दो दिन से कोरोना के कुछ लक्षण आने के कारण आज कोरोना टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट अभी पॉज़िटिव आई है। चिकित्सकों की सलाह पर अपने सरकारी आवास में ही आइसोलेट ( Isolate) हूं।

बता दें कि कुल्लू जिला के बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव( Corona positive) पाए गए थे। सीएम जयराम ठाकुर भी उनके संपर्क में आए थे। पीएम नरेंद्र मोदी( PM Narendra Modi)  के मनाली दौरे के बाद सीएम जयराम ठाकुर भी होम आइसोलेट हो गए थे। उधर, हिमाचल में आज कोरोना के छह मामले आए हैं। इसमें चंबा में तीन, शिमला में दो और किन्नौर में एक मामला आया है। वहीं, अब तक 122 कोरोना पॉजिटिव ठीक हुए हैं। इसमंे शिमला में 33, ऊना व चंबा में 23-23, बिलासपुर में 18, सिरमौर में 15, मंडी में 6, कांगड़ा व किन्नौर में दो-दो कोरोना पॉजिटिव ठीक हुए हैं। आज अभी तक कोई कोरोना मृत्यु रिकॉर्ड नहीं की गई है। हिमाचल में कुल आंकड़ा 17414 हो गया है। अभी 2571 एक्टिव केस हैं। अब तक 14577 ठीक हुए हैं। कोरोना मृत्यु का आंकड़ा 245 है।

 

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि भुंतर व आसपास के इलाकों में ब्यास नदी (Beas River) में लगातार अवैध खनन करने वालों पर पुलिस शिकंजा कस रही है। पुलिस ऐसे लोगों से चालान भी वसूल रही है। हालांकि एसपी कुल्लू ने कहा कि अवैध खनन को रोकने के लिये कोई भी विभाग जिम्मेदारी के साथ कार्य नहीं कर रहा है। जिसके कारण अवैध खनन करने वालों के हौंसले बुलंद है। उन्होंने कहा कि पुलिस पिछले कई महीनों से कुल्लू, भुंतर, पतलीकुहल में खनन माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में ला रही है। पुलिस ने सैंकड़ों वाहनों के अवैध खनन करने के आरोप में चालान (Challan) किए हैं। यही नहीं अवैध खनन करने वालों के खिलाफ कोर्ट में चालान भी पेश किए जा रहे हैं। एसपी ने कहा कि ब्यास नदी के किनारे खनन को रोकने के लिए पुलिस टीमें लगातार खनन माफिया पर कार्रवाई करती रहेंगी।

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

loading...
Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है