Covid-19 Update

37,497
मामले (हिमाचल)
28,993
मरीज ठीक हुए
589
मौत
9,291,068
मामले (भारत)
61,032,383
मामले (दुनिया)

#Corona Update: मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी और स्टाफ कर्मी पॉजिटिव, आज 479 ने जीती जंग

हिमाचल में आज सामने आए 100 कोरोना मामले, सात की गई जान

#Corona Update: मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी और स्टाफ कर्मी पॉजिटिव, आज 479 ने जीती जंग

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश में कोरोना (Corona) मामलों के बीच एक राहत भरी खबर आई है। स्वास्थ्य विभाग (Health Department) की ओर से आई रिपोर्ट के अनुसार आज 479 लोग कोरोना संक्रमण से पूरी तरह से ठीक हुए हैं। वहीं आज 100 नए मामले सामने आए हैं। जिसमें हिमाचल प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी  (Mukesh Agnihotri Wife)  और उनके स्टाफ (Staff) का एक कर्मचारी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें: #Corona ने मेडिकल कॉलेज नेरचौक में पुलिस जवान सहित 3 लोगों की ली जान.

गौरतलब है कि नेता प्रतिपक्ष के स्टाफ से एक कर्मचारी में कोरोनावायरस के लक्षण पाए जाने के बाद उनके स्टाफ और परिवार के करीब आधा दर्जन लोगों को सैंपलिंग में शामिल किया गया था। जिसके बाद नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी और उनके स्टाफ का एक सदस्य संक्रमित पाए गए हैं। जबकि चार अन्य सैंपल नेगेटिव रिपोर्ट किए जा रहे हैं। जिसमें नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री व उनकी बेटी की रिपोर्ट (Report) शामिल है। संक्रमित पाई गई नेता प्रतिपक्ष की पत्नी और उनके स्टाफ सदस्य को आइसोलेट कर दिया गया है। वहीं आगामी उपचार की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है। प्रदेश सरकार में सीएम जयराम ठाकुर के अलावा कई मंत्रियों और प्रदेश भर के कई विधायकों के संक्रमित पाए जाने के बाद कोविड-19 का पहिया तेज गति से घूमता जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Himachal: प्रदेश में बढ़ी कंपकंपी: किसानों के खिले चेहरे, नगदी फसलों को भी मिली संजीवनी

हिमाचल में 29813 पहुंचा कोरोना का आंकड़ा

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार आज सामने आए 100 कोरोना संक्रमितों (Corona infected) के साथ ही हिमाचल में कोरोना का आंकड़ा 29813 हो गया है। जबकि एक्टिव केस की संख्या 6493 है। इसके साथ ही आज तक 22850 लोग कोरोना संक्रमण से पूरी तरह से ठी हो चुके हैं। हिमाचल में आज सात लोगों की कोरोना से मौत हो गई है। जिसके साथ ही हिमाचल में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 442 पहुंच गया है। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में आज दूसरे दिन भी लाहुल स्पीति में सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं। आज लाहुल में 65 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ही कांगड़ा जिला में 13, कुल्लू में 10, मंडी में 4, किन्नौर में 3, सोलन में 2, चंबा में 2 और सिरमौर में एक कोरोना का मामला सामने आया है।

 

आज 479 लोगों ने जीती कोरोना से जंग

हिमाचल में आज का दिन कोरोना संक्रमण से ठीक होने होने वालों के लिए राहत भरा रहा। आज किन्नौर जिला में 350 लोगों ने कोरोना से जंग जीती है। इसके अलावा चंबा में 45 किन्नौर में 41, बिलासपुर में 17, सिरमौर में 11, मंडी में 8 और ऊना में सात लोगों ने कोरोना को मात दी है।

हिमाचल में सोमवार को सात लोगों की गई जान

हिमाचल में सोमवार को कोरोना संक्रमण से सात लोगों की जान गई है। जिसमें सबसे ज्यादा शिमला जिला से हैं। आज राजधानी शिमला में तीन लोगों ने कोरोना से अपनी जान गवाईं है। इसके साथ ही बिलासुपर से एक, चंबा से एक, मंडी से एक और सिरमौर से भी एक व्यक्ति की कोरोना के चलते मौत हुई है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है