जयराम का वार-बोले, कांग्रेस की टिकट लेने को कोई तैयार नहीं

कांग्रेस के नेताओं को लोकसभा चुनाव में हार का सता रहा डर

जयराम का वार-बोले, कांग्रेस की टिकट लेने को कोई तैयार नहीं

- Advertisement -

पांवटा साहिब। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) में हार का भय सता रहा है। यही कारण है कि अभी तक प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर कांग्रेस द्वारा प्रत्याशी घोषित नहीं किए गए हैं। कांग्रेस ने हमेशा झूठ का सहारा लिया है और जनता को गुमराह करने का प्रयास किया है। इसी कारण कांग्रेस से टिकट लेने के लिए कोई भी इच्छुक नहीं है। सीएम जिला सिरमौर (Sirmaur) के शिलाई विधानसभा क्षेत्र स्थित कफोटा (Kaffota) में भारतीय जनता युवा मोर्चा शिलाई मंडल द्वारा आयोजित सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।


यह भी पढ़ें : सतौन में एनएच- 707 पर हुई सीएम जयराम की सभा, कांग्रेसी तल्ख

जयराम ठाकुर ने कहा कि जहां एक और केंद्र व प्रदेश सरकार निजी क्षेत्र में रोजगार के समूचित अवसर सृजित करने के प्रयास कर रही है, वहीं युवाओं को उचित प्रशिक्षण प्रदान किया जा रहा है। प्रदेश सरकार (State Government) कौशल विकास निगम के माध्यम से युवाओं के कौशल विकास में सहयोग कर रही है, ताकि उन्हें रोजगार प्राप्त करने के लिए प्रशिक्षण मिल सके।

जयराम ने कहा कि केंद्र में कांग्रेस पार्टी (Congress Party) 10 साल सत्ता में रही, लेकिन उपलब्धियों का आंकड़ा कम और आरोपों का आंकड़ा कम रहा। इस अवसर पर पूर्व सांसद वीरेंद्र कश्यप, शिमला संसदीय क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी सुरेश कश्यप, विधायक सुखराम चौधरी, भाजपा नेता बलदेव तोमर, बलदेव भंडारी, विनय गुप्ता, बलवीर, विशाल चौहान, कुलदीप राणा, सूरत सिंह व नरेंद्र ठाकुर सहित अन्य भी उपस्थित रहे।

 

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है