शिलाई : गहरी खाई में गिरी बोलेरो, एक की मौत

दो घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज

शिलाई : गहरी खाई में गिरी बोलेरो, एक की मौत

- Advertisement -

नाहन। उपमंडल शिलाई (Shilai) के कफोटा में एक बोलेरो के गहरी खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत (Death) हो गई है, जबकि गाड़ी में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों का सिविल अस्पताल पांवटा साहिब (Paonta sahib) में उपचार चल रहा है। उधर, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें :- बिलासपुरः खाई में गिरी निजी बस, 30 लोग थे सवार

 

जानकारी के अनुसार बोलेरो कैंपर (एचपी 17 ई-8854) नेरा खंड की तरफ जा रही थी। शिलाई के अंतर्गत कफोटा के समीप बोलेरो कैंपर (Bolero Camper) अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे (Accident) के बाद घायलों को कफोटा पीएससी में पहुंचाया गया, जहां से तीनों को सिविल अस्पताल पांवटा रेफर कर दिया गया, लेकिन 55 वर्षीय दुगाना निवासी आत्माराम ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

 

बताया जा रहा है कि आत्माराम पंचायत में बतौर चौकीदार तैनात था। हादसे की वजह सड़क की खराब हालत और तीखे मोड़ को माना जा रहा है। हादसे में 15 वर्षीय ज्योत्सना और 34 वर्षीय धनबीर गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मामले की पुष्टि एसएचओ सेवा सिंह ने की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है