शिकंजा : सिरमौर पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब, पांच लोग हिरासत में

जगह-जगह पर नाकेबंदी के दौरान पकड़ी शराब

शिकंजा : सिरमौर पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब, पांच लोग हिरासत में

- Advertisement -

नाहन। सिरमौर पुलिस (Sirmaur Police) ने अलग-अलग जगह नाकाबंदी कर अवैध शराब (Illegal liquor) की भारी खेप बरामद की है। इन तीन मामलों में पुलिस ने 5 आरोपियों को भी हिरासत (Custody) में लिया है। राजगढ़ पुलिस ने उपमंडल के हब्बन इलाके में नाकाबंदी के दौरान एक वाहन (एचपी 71-2111) से देसी शराब के 75 और अंग्रेजी शराब के दो बॉक्स बरामद किए। पिकअप से पुलिस ने कुल 77 पेटी पकड़ीं।



यह भी पढ़ें :- सिरमौर पुलिस ने दी कई जगह दबिश, बरामद की अवैध शराब की खेप

मामले में पुलिस ने वाहन चालक अजय कुमार निवासी धनयासर और राजकुमार अलियास निवासी द्रबला, राजगढ़ को हिरासत में लिया है। आरोपी शराब का कोई लाइसेंस (License) नहीं दिखा सके। इस पर आरोपियों के खिलाफ राजगढ़ पुलिस थाना (Rajgarh Police Station) में मामला दर्ज किया है। राजगढ़ थाना के तहत यशवंतनगर पुलिस ने ये कार्रवाई अमल में लाई।

दूसरे मामले में माजरा पुलिस ने हरिपुरखोल में इंटर स्टेट पुलिस नाके के दौरान अंग्रेजी शराब के 144 बोतल बरामद किए। इस मामले में पुलिस ने यशपाल सिंह चौहान निवासी विकासनगर, देहरादून और मनीष कुमार निवासी बिलासपुर, हरियाणा को हिरासत में लिया है। वहीं तीसरे मामले में पांवटा पुलिस (Paonta police) ने बाता पुल के समीप पेट्रोलिंग के दौरान पातलियों निवासी हरचरण सिंह से देसी शराब के 36 बोतल बरामद किए। पुलिस ने इसे भी हिरासत में लिया है। मामले की पुष्टि एसपी (SP) अजय कृष्ण शर्मा ने की है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है