Covid-19 Update

3874
मामले (हिमाचल)
2555
मरीज ठीक हुए
17
मौत
2,506,247
मामले (भारत)
21,179,055
मामले (दुनिया)

बड़ी खबरः अनिल शर्मा के निष्कासन पर क्या बोले बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती-जानिए

निष्कासन की अटकलों को सत्ती ने पूरी तरह से किया खारिज

बड़ी खबरः अनिल शर्मा के निष्कासन पर क्या बोले बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती-जानिए

×

- Advertisement -

ऊना। पूर्व मंत्री अनिल शर्मा (Anil Sharma) के बीजेपी (BJP) से निष्कासन की अटकलों को बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने पूरी तरह से खारिज कर दिया है। सत्ती ने कहा कि अनिल शर्मा की विधानसभा सदस्यता पर विधानसभा अध्यक्ष ही निर्णय लेंगे। वहीं, सत्ती ने अनिल शर्मा (Anil Sharma) की पार्टी से संबद्धता पर विचार करने का दावा किया। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि अनिल शर्मा के बेटे ने जब कांग्रेस से लोकसभा से चुनाव लड़ा था, उसी समय सीएम जयमराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने उन्हें कैबिनेट मंत्री के पद से निष्कासित कर दिया था। अब जो विधायक सदस्यता का मामला है, वो विधानसभा में होता है। विधानसभा में आगे क्या होता है, वो पार्टी तय करती है कि क्या निर्णय लेना है। लेकिन, अभी तक विधानसभा से निकाला नहीं गया है। इसका फैसला विधानसभा स्पीकर करते हैं। अभी मात्र मंत्रिमंडल से निकाला है। विधायक के नाते विधानसभा में जाएंगे। पार्टी अनिल शर्मा को अपनी संबद्धता में रखना चाहेंगे या नहीं, ये फैसला आने वाले समय में लेंगे।


विधायक राजिंद्र राणा के बयान पर भी सत्ती का पलटवार

वहीं, कांग्रेस (congress) विधायक के समर्थन में उतरे विधायक राजिंद्र राणा के बयान पर भी सत्ती ने पलटवार किया है। सत्ती ने पहले तो पूछा कौन राजिंद्र राणा उसके बाद सत्ती ने कहा कि अगर वो आए थे तो मुझे भी बुला लेते। सत्ती ने कहा कि राजिंद्र राणा ने वीडियो और विधायक की गाड़ी नहीं देखी होगी। सत्ती ने कहा कि शायद राजिंद्र राणा को किसी ने मिस गाइड किया होगा। सत्ती ने कहा कि सारी कार्रवाई उस दिन हुए प्रकरण पर हुई है, लेकिन राजिंद्र को इसमें राजनीतिक दबाव कहां से लग रहा है वो ही बताएं।

वहीं, सत्ती ने पुलिस (Police) कर्मियों पर हमले के मामले में ऊना सदर से कांग्रेस के विधायक सतपाल रायजादा पर भी गंभीर आरोप लगाए। सत्ती ने कहा कि पिछले दो सालों में जितने भी चिट्टा और शराब माफिया पकड़े गए है, उसमें लगभग सभी लोग कांग्रेस से संबंधित हैं। सत्ती ने कहा कि रायजादा की गाड़ी पहले भी रात को यह धंधा करती होगी और अब तो पकड़ में ही आ गई है। सत्ती ने कहा कि लोग बता रहे हैं कि पुलिस (Police) कर्मियों पर हमले के बाद जो लोग भागे हैं, उसमें विधायक रायजादा भी थे।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook. Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News















loading...


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है