Covid-19 Update

3497
मामले (हिमाचल)
2278
मरीज ठीक हुए
16
मौत
2,325,026
मामले (भारत)
20,378,854
मामले (दुनिया)

रायजादा के समर्थन में उतरे राजेंद्र राणाः बोले, बीजेपी के दबाव में काम कर रही ऊना पुलिस

ऊना में भाजपा नेताओं के सरंक्षण में दनदना रहा खनन व शराब माफिया।

रायजादा के समर्थन में उतरे राजेंद्र राणाः बोले, बीजेपी के दबाव में काम कर रही ऊना पुलिस

- Advertisement -

ऊना। जिला में अवैध शराब की तस्करी ( Illegal liquor Smuggling) का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शराब तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम ( Police team) के साथ मारपीट के मामले में विधायक सतपाल रायजादा( MLA Satpal Raizada) के स्टाफ पर लगे आरोपों के बाद कांग्रेस के सुजानपुर विधायक राजेंद्र राणा उनके समर्थन में उतर आए हैं। उन्होंने ऊना में बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है। राणा ने कहा कि ऊना में पुलिस और प्रशासन बीजेपी( BJP)कहने के अनुसार कार्य कर रहा है।



यह भी पढ़ें: मॉनसून सत्र में “अनिल” के लिए अलग से सीट, गूंजेंगे रिकॉर्ड 859 सवाल

 

ऊना में बीजेपी के सरंक्षण में खनन माफिया और शराब माफिया सक्रिय हुआ है। लेकिन पुलिस ऐसे माफिया पर लगाम लगाने में नाकाम रही है। वहीं उन्होंने कहा कि विधायक सतपाल रायजादा ने खनन माफिया और शराब माफिया के विरोध में आवाज उठाई थी। जिसे लेकर बीजेपी द्वारा विधायक रायजादा को टारगेट किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विधायक के पीएसओ और ड्राइवर के घर पुलिस द्वारा छापेमारी करना गलत है। इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि ऊना पुलिस बीजेपी के दवाव में आकर काम कर रही है। वहीं राणा ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि बीजेपी जबरन कांग्रेस के विधायकों को टारगेट कर रही है। जिसे कांग्रेस द्वारा सहन नही किया जायेगा। आगामी विधानसभा सत्र में इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया जाएगा।

वहीं विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि सतपाल रायजादा के पीएसओ और ड्राइवर पर सरकारी काम मे बाधा डालने का मुकदमा दायर किया गया है। तो उनके घर पर पुलिस द्वारा छापेमारी करना उचित नही है। इसे अंदाजा लगाया जा सकता है कि पुलिस बीजेपी के दवाब में काम कर रही है। बीजेपी सरकार के समय खनन व शराब माफिया पन्नप रहा । जिस पर भाजपा लगाम लगाने में असमर्थ है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

loading...
loading...
Facebook Join us on Facebook. Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

















सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है