Covid-19 Update

3497
मामले (हिमाचल)
2278
मरीज ठीक हुए
16
मौत
2,325,026
मामले (भारत)
20,378,854
मामले (दुनिया)

आईजीएमसी में डॉक्टरों की लापरवाही से युवक की मौत!

पेन किलर का इंजेक्शन लगाने के पांच मिनट बाद ही तोड़ा दम

आईजीएमसी में डॉक्टरों की लापरवाही से युवक की मौत!

- Advertisement -

शिमला। आईजीएमसी में डॉक्टर की कथित लापरवाही से एक युवक की मौत हो गई है। बिलासपुर के जुखाला के वरूण (26) को पथरी की शिकायत के चलते 8 सितंबर को आईजीएमसी अस्पताल पहुंचा था। जहां पर डॉक्टरों ने टेस्ट लेने के बाद युवक को पहले हड्डी में परेशानी और उसके बाद किडनी में पथरी की शिकायत बताई और ऑपरेशन की सलाह दी। लेकिन 10 सितंबर को युवक की किडनी में ज्यादा दर्द हुआ, जिसके बाद डॉक्टरों ने पेन किलर का इंजेक्शन दिया। इंजेक्शन लगाने के कुछ देर बाद ही युवक की मौत हो गई
परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर की लापरवाही के चलते युवक की मौत हुई है। परिजनों के बार-बार आग्रह के बावजूद डॉक्टरों ने मरीज की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया और जब युवक की स्थिति बहुत नाजुक हुई, उसके बाद पेन किलर इंजेक्शन देने से युवक की शरीर का रंग काला पड़ गया और देखते-देखते युवक की मौत हो गई। जब परिजनों ने युवक की मौत का कारण पूछा, तो डॉक्टरों ने युवक को आर्ट अटैक से मौत होने की बात बताई। परिजनों ने मामले को लेकर जांच की मांग की है।
वहीं, शिमला सिटी के डीएसपी प्रमोद शुक्ला ने बताया कि फिलहाल परिजनों की शिकायत पर लक्कड़ बाज़ार पुलिस चौकी ने मामला दर्ज कर लिया है और शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस आगामी कार्रवाई अमल में लाएगी।

- Advertisement -

loading...
loading...
Facebook Join us on Facebook. Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

















सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है