×

रोमांचक MATCH में हारा HIMACHAL

रोमांचक MATCH में हारा HIMACHAL

- Advertisement -

धर्मशाला। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में रणजी टी 20 नार्थ ज़ोन के एक रोमांचक मैच में सर्विसेस की टीम ने हिमाचल को 4 विकेट से हरा दिया। सर्विसेस की टीम की जीत में टी 20 में पदार्पण करने वाले अमित पछाड़ा हीरो रहे। एक समय में सर्विसेस की टीम को 18 गेंदों में 39 रनों की दरकार थी और हिमाचल की टीम जीत की और बढ़ रही थी। इसी बीच ऋषि धवन के ओवर को निशाना बनाते हुए सर्विसेस ने 15 रन बटोरे। अब 12 गेंदों में 24 रन चाहिए थे। पारी का 14वा ओवर करवाने आये पंकज जायसवाल ने 17 रन लुटा दिए।


  • सर्विसेस ने 4 विकेट से हराया
  • अमित ने खेली 47 रनों की नाबाद पारी

आखिरी ओवर में सर्विसेस की टीम को 7 रन चाहिए थे। पहली चार गेंदों पर केवल एक ही रन बना लेकिन पछाड़ा ने पांचवीं गेंद पर छक्का जड़कर हिमाचल की जीत की उम्मीदों को खत्म कर दिया। पछाड़ा ने 30 गेंदों में 3 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 47 रनों की नाबाद पारी खेली।

सर्विसेज की टीम ने 129 रनों का पीछा करते हुए 6 विकेट खोकर 14.5 ओवरों में 131 रन बनाकर जीत दर्ज की। हालांकि सर्विसेस की भी खराब शुरुआत रही। 2 के कुल स्कोर पर अंशुल गुप्ता आउट हो गए। 4 रन के टीम स्कोर पर नकुल हरपाल वर्मा के रूप में दूसरा झटका लगा। 62 के कुल स्कोर पर सर्विसेस की आधी टीम पेवेलियन वापस जा चुकी थी। इसके बाद हार्दिक राजीव सेठी और अमित पछाड़ा ने टीम को संभाला। 13.1 ओवर में सर्विसेस का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 105 रन था। अमित पछाड़ा ने डीजी पठानिया के साथ मिलकर टीम को जीत दिलाई। इस जीत के साथ ही सर्विसेस के 4 अंक हो गए हैं। हिमाचल की ओर से पंकज जायसवाल ने 3 ओवर में 33 रन देकर तीन विकेट, अक्षय चौहान ने 3 ओवर में 27 रन देकर एक, विपुल शर्मा ने 3 ओवर में 15 रन देकर एक और अंकित कौशिक ने एक ओवर में 13 रन देकर एक विकेट हासिल किया। इससे पहले हिमाचल ने सर्विसेज को 129 रनों का लक्ष्य दिया। खराब मौसम के कारण मैच देरी से शुरू हुआ और इसलिए मैच 15_15 ओवरों का कर दिया गया। सर्विसेस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। सर्द हवाओं के बीच सर्विसेस के तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिली और हिमाचल का टॉप ऑर्डर लड़खड़ा सा गया। हिमाचल का पहला विकेट मैच की पहली ही गेंद पर गिर गया और प्रशांत चोपड़ा शून्य पर आउट हो गए। पारस डोगरा और सुमित शर्मा ने पारी को संभालने का प्रयास किया लेकिन टीम का स्कोर 32 पहुंचने पर डोगरा भी 8 रन बनाकर आउट हो गए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है