Expand

मजारी के एक घर में police की दबिश, Heroin और साढ़े पांच Lakh की नगदी बरामद

पांवटा में 2 किलो 251 ग्राम Charas सहित एक धरा

मजारी के एक घर में police की दबिश, Heroin और साढ़े पांच Lakh की नगदी बरामद

- Advertisement -

बिलासपुर/पांवटा साहिब। जिला बिलासपुर के थाना कोट पुलिस ने डीएसपी अनिल शर्मा के नेतृत्व में पंजाब और हिमाचल सीमा के साथ सटे गांव मजारी में नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने रात को एक घर में छापेमारी के दौरान 72 ग्राम हेरोइन और 5 लाख 51 हजार की नगदी बरामद की है और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का नाम इंद्रजीत पुत्र दिलावर सिंह मजारी गांव का रहने वाला है। डीएसपी अनिल शर्मा ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है, लेकिन नगदी के बारे में अभियुक्त कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया।

इसके अलावा पुलिस ने तीन इलेक्ट्रॉनिक भार तोलने वाली मशीनें भी बरामद की हैं, जोकि हेरोइन तोड़ने के लिए तोड़ने के लिए प्रयोग की जाती थी। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से डीएसपी अनिल शर्मा ने मजारी गांव में नशे के खिलाफ एक अभियान चलाया हुआ है जिसके तहत अगस्त 2017 से अब तक पुलिस ने 15 मामले अवैध शराब के कारोबार के पकड़ने में सफलता हासिल की है। इनमें 15000 लीटर  कच्ची शराब बरामद करके नष्ट की है। डीएसपी अनिल शर्मा का यह भी कहना है कि अगर हिमाचल और पंजाब पुलिस मिलकर अभियान चलाती है तो निश्चित रूप से यह कारोबार करने वाले के खिलाफ उचित कार्रवाई हो पाएगी। उन्होंने बताया कि डीएसपी आनंदपुर साहब के साथ उनकी बातचीत हुई है और जल्द हिमाचल और पंजाब पुलिस मिलकर नशाखोरी के खिलाफ एक बड़ा अभियान शुरू करेंगे, ताकि ये क्षेत्र नशा मुक्त हो सके और युवा पीढ़ी को बचाया जा सके।

2 किलो 251 ग्राम Charas सहित एक धरा

वहीं, पांवटा साहिब में पुलिस की सुरक्षा शाखा ने थाना शिलाई के तहत रोहनाट में हेलीपैड के समीप एक व्यक्ति को 2 किलो 251 ग्राम चरस के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस की सुरक्षा शाखा(एसआईयू) ने गुप्त सूचना के आधार पर शिलाई के रोहनाट में हेलीपैड के समीप 21 वर्षीय राहुल कुमार पुत्र बिशन सिंह निवासी जुब्बल-कुपवी जिला शिमला के पास से चैकिंग के दौरान 2.251 किलोग्राम चरस बरामद की है।

आरोपी के हाथ में एक सफेद रंग का बड़ा बैग था, जिसे वह पैदल कहीं सप्लाई देने जा रहा था, जिसकी तलाशी लेने के दौरान उसमे6 से बत्तीनुमा चरस पाई गई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को चरस सहित गिरफ्तार कर लिया है। उधर, मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक जिला सिरमौर रोहित मालपानी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसे कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है