×

युवा शक्ति को संगठन से जोड़ेगा कांग्रेस सेवादल, ब्लाक स्तर लगेंगी कार्यशालाएं

युवा शक्ति को संगठन से जोड़ेगा कांग्रेस सेवादल, ब्लाक स्तर लगेंगी कार्यशालाएं

- Advertisement -

शिमला। कांग्रेस सेवादल (Congress Seva Dal) के प्रदेश अध्यक्ष अनुराग शर्मा (Anurag sharma) ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए आज हम सब को एकजुट हो कर कार्य करने की आवश्यकता है। कांग्रेस सेवादल के हरेक कार्यकर्ता को पार्टी हित में जमीनी स्तर पर कार्य करना पड़ेगा।


यह भी पढ़ें: कुल्लू: नाबालिग को अगवा कर ले गया था सोलन, पुलिस ने धरा

उन्होंने कहा कि यंग ब्रिगेड (Young Brigade) के माध्यम से कांग्रेस सेवादल युवा शक्ति को संगठन से जोड़ने का कार्य करेगा और उन्हें कांग्रेस की विचारधारा से जोड़ने के लिए ब्लॉक स्तर पर कार्यशालाएं तथा शिविर लगाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं को हताश होने की आवश्यकता नहीं है।

कांग्रेस पार्टी फिर से संगठित होकर आने वाले समय में मजबूती से उभरेगी। यह बात उन्होंने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड की बैठक में कही। बैठक की अध्यक्षता यंग ब्रिगेड के राज्य संयोजक सुदर्शन सिंह बबलू ने की। इस बैठक में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष अनुराग शर्मा विशेष तौर पर उपस्थित रहे। बैठक में प्रदेश कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड की विगत संगठनात्मक गतिविधियों की समीक्षा की गई तथा आगामी समय के लिए कार्यक्रमों की रुपरेखा पर विस्तार से चर्चा की गई।

बैठक में यंग ब्रिगेड के प्रदेश संयोजक सुदर्शन सिंह बबलू ने कहा कि आने वाले दिनों में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सेवादल की यंग ब्रिगेड को नए स्वरूप में और अधिक सक्रिय किया जाएगा। इसके लिए सभी पदाधिकारियों को आपने-अपने क्षेत्रों में आम लोगों के साथ जुड़ कर संगठन की मजबूती के लिए कार्य करना होगा।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है