×

@ एचपीसीएः तीन सदस्सीय समन्वय committee बनी, Arun सदस्य

@ एचपीसीएः तीन सदस्सीय समन्वय committee बनी, Arun सदस्य

- Advertisement -

धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एचपीसीए) की विशेष एजीएम में तीन सदस्सीय समन्वय कमेटी का गठन कर दिया गया है। इसमें अनुराग ठाकुर के छोटे भाई अरूण धूमल के साथ-साथ युधिष्ठर कटोच व आरपी सिंह को शामिल किया गया है। अब यह कमेटी ही आगे के काम देखेगी।


  • अनुराग की गैरमौजूदगी में विशेष एजीएम में हुआ फैसला

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद लोढ़ा समिति की  सिफारिशों को लागू करने के लिए हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन महत्वपूर्ण बैठक होटल द पवेलियन में आयोजित की गई। एचपीसीए विशेष एजीएम में समिति की सिफारिशों को लागू करने के बारे में समन्वय कमेटी के अलावा फिलहाल कोई निर्णय नहीं हो पाया है। क्योंकि, सुप्रीम कोर्ट में प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशनों द्वारा एक याचिका दायर की गई थी जिस पर आज सुप्रीम कोर्ट में  सुनवाई हुई।

कोर्ट ने अब इस मामले में अगली सुनवाई 24 जनवरी को तय की है। जब तक इस याचिका के बारे में सुप्रीम कोर्ट के आदेश नहीं आ जाते तब तक समिति की सिफारिशों को पूरी तरह से लागू करने में कठिनाई आ सकती है। इसलिए अब 24 जनवरी के बाद ही सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद एचपीसीए लोढ़ा समिति की सिफारिशों को लागू करने के बारे में कोई फैसला ले सकती है। सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की पालना करने के लिए 24 जनवरी के बाद एचपीसीए की बैठक फिर से बुलाई जाएगी। बैठक में अनुराग ठाकुर मौजूद नहीं थे। उनकी गैर मौजूदगी में ही यह बैठक हुई। क्योंकि उनकी दिल्ली में बैठक होने के चलते वह हवाई मार्ग से पहले अमृतसर पहुंचे, वहां से आगे सड़क मार्ग द्वारा धर्मशाला के लिए देरी से निकल पाए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है