×

बड़ी खबर: हिमाचल के 11 अधिकारियों के तबादला आदेश पलटे, 4 के रद्द

बड़ी खबर: हिमाचल के 11 अधिकारियों के तबादला आदेश पलटे, 4 के रद्द

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश सरकार (Himachal Pradesh Govt) ने तीन अधिकारियों के तबादले (Transfer) तथा 11 के तबादला आदेशों में संशोधन किया है। साथ ही चार अधिकारियों के तबादला आदेशों को रद्द करने की अधिसूचना जारी की है। शनिवार को सरकार ने कांगड़ा सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक के प्रबंध निदेशक के पद पर तबदील किए गए आईएएस अधिकारी विनोद कुमार के तबादला आदेशों को संशोधित किया।


यह भी पढ़ें: सीएम जयराम ने की रिलायंस उद्योग के प्रतिनिधिमंडल संग बैठक, यहां लगेंगे प्लांट्स

 

संशोधन के बाद उन्हें पंजीयक सहकारी सभाएं लगाया गया है। वह इस पद से डा. अजय शर्मा को भारमुक्त करेंगे। सरकार ने करसोग के एसडीएम आईएएस अधिकारी अपूर्व देवगन का तबदला शिमला (Shimla) में डीआरडीए के परियोजना निदेशक के पद पर किया है। वह शिमला के एडीसी (ADC) का कार्यभार भी देखेंगे।

आईएएस प्रियंका वर्मा का तबादला बिलासपुर (Bilaspur) के एसडीएम पद से डीआरडीए परियोजना निदेशक सिरमौर के पद पर किया गया है। एचएएस अधिकारी शिव कृष्ण पराशर का तबादला एसडीएम धर्मशाला के पद से एसडीएम ज्वाली के पद पर सरकार ने किया है। बीते चार जुलाई को मंडी (Mandi) जिला के धर्मपुर के एसडीएम के पद पर तबदील किए गए एचएएस अधिकारी राज कृष्ण के तबादला आदेशों में संशोधन करते हुए उन्हें अब हमीरपुर में सहायक आयुक्त के पद पर तैनाती दी गई है। बड़सर के एसडीएम पद (SDM Post) पर तबदील अजीत भारद्वाज के आदेशों में संशोधन करते हुए सरकार ने उन्हें शिमला स्मार्ट सिटी एसपीवी का प्रबंध निदेशक बनाया है। एचएएस अधिकारी हरीश गजू (HAS officer Harish Gaju) के तबादला आदेशों को संशोधित करते हुए सरकार ने उन्हें धर्मशाला में एसडीएम का जिम्मा सौंपा है।

वर्तमान में राजस्व विभाग के उप सचिव के पद पर तैनाती का इंतजार कर रहे एचएएस नरेंद्र कुमार को बिलासपुर के एसडीएम पद पर तबदील किया गया है। सरकार ने एचएएस छवि नांटा के तबादला आदेशों में भी संशोधन किया है। छवि नांटा अब एसडीएम धीरा के बजाए एसडीएम बैजनाथ का कार्यभार देखेंगी।

यह भी पढ़ें: एसजेवीएनएल के साथ 5 परियोजनाओं पर एमओयू साइन करेगी जयराम सरकार

 

इसी तरह एचएएस सन्नी शर्मा के तबादला आदेशों में संशोधन के बाद उन्हें एसडीएम धर्मपुर के पद पर तबदील किया गया है। सरकार ने एचएएस सुरेंद्र कुमार के तबादला आदेशों में संशोधन कर उन्हें एसडीएम बल्ह के बजाए एसडीएम करसोग के पद पर तबदील किया है। इसी तरह कांगड़ा जिला के सहायक आयुक्त के पद पर तबदील अरूण कुमार के तबादला आदेशों में भी सरकार ने संशोधन किया उन्हें एसडीएम देहरा के पद पर तबदील कर दिया है।

एचएएस प्रदीप कुमार अब एसडीएम बड़सर का कार्यभार देखेंगे। सरकार ने पहले उन्हें एसडीएम उदयपुर के पद पर तबदील किया था। एचएएस विकास जंवाल के तबादला आदेशों में संशोधन के बाद उन्हें धर्मशाला नगर निगम का संयुक्त आयुक्त बनाया गया है। जंवाल को सरकार ने पहले एसडीएम बैजनाथ के पद पर तबदील किया था। किन्नौर जिला के उपायुक्त गोपाल चंद के तबादला आदेशों को सरकार ने रद्द कर दिया है। उनके अलावा एचएएस राकेश शर्मा, विनय कुमार और डा. मदन कुमार के तबादला आदेशों को भी रद्द किया गया है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है