Covid-19 Update

1,61,072
मामले (हिमाचल)
1,24,434
मरीज ठीक हुए
2348
मौत
25,227,970
मामले (भारत)
164,275,753
मामले (दुनिया)
×

Himachal : मल्टीनेशनल कंपनी ने 324 को भेजे ज्वाइनिंग लेटर, 25 हजार मिलेगा मासिक वेतन

चयनित अभ्यर्थियों को 14 फरवरी को कंपनियों में देनी होगी ज्वाइनिंग

Himachal : मल्टीनेशनल कंपनी ने 324 को भेजे ज्वाइनिंग लेटर, 25 हजार मिलेगा मासिक वेतन

- Advertisement -

सुंदरनगर। हिमाचल प्रदेश मेनपावर एसोसिएट्स लिमिटेड (Himachal Pradesh Manpower Associates Limited) ने हाल ही में 971 विभिन्न पदों को भरने के लिए लिखित परीक्षा और इंटरव्यू का आयोजन किया था। कंपनी प्रबंधन ने 324 अभ्यर्थियों को नौकरी के लिए चयनित कर लिया है। कंपनी ने इन चयनित अभ्यर्थियों (selected candidates) को ज्वाइनिंग लेटर नियुक्ति पत्र डाक के माध्यम से भेज दिए हैं। यह जानकारी कंपनी के महानिदेशक अविनाश शर्मा और कंपनी के सचिव विनोद कंवर ने दी। उन्होंने बताया कि ऐसे अभ्यर्थी जिन्हें ज्वाइनिंग लेटर (joining letters) ना मिले वह कंपनी के दूरभाष नंबर पर या व्यक्तिगत तौर पर आकर अपना नियुक्ति पत्र ले सकते हैं। कंपनी ने सभी अभ्यर्थियों को रेगुलर आधार पर ही चयनित किया है। इसमें रहने व खाने की निशुल्क सुविधा मुहैया होगी।


यह भी पढ़ें: Jobs: संघ लोक सेवा आयोग ने मांगें 249 रिक्त पदों के लिए आवेदन, यहां पढ़े पूरी डिटेल

चयनित अभ्यर्थियों को 14 फरवरी को मल्टीनेशनल कंपनियों में ज्वाइनिंग देनी होगी। इसमें सभी चयनित अभ्यर्थियों का मासिक वेतन मान 10,500 रुपए से लेकर 25,350 तक मासिक तौर पर मिलेगा। चयनित अभ्यर्थियों के ज्वाइनिंग लेटर नियुक्ति पत्र भारतीय डाक माध्यम द्वारा स्पीड पोस्ट रजिस्टर्ड पोस्ट माध्यम द्वारा भेज दिए गए हैं। इसमें चयनित अभ्यर्थियों की ड्यूटी टाइम (Duty Time) 8 घंटे ही रहेगी और महीने में 4 दिन का अवकाश रहेगा। कंपनी प्रबंधन ने यहां स्पष्ट किया है कि यदि कोई अभ्यर्थी भविष्य में अपनी इच्छा से नौकरी छोड़ना चाहता है, तो वह मुख्य कार्यालय सुंदरनगर में लिखित तौर पर अपना रिजाइनिंग लेटर (Resignation letter) जमा करवाकर ही नौकरी छोड़ सकता है।


इन कंपनियों में देनी होगी ज्वाइनिंग

कंपनी प्रबंधन द्वारा सभी चयनित अभ्यर्थियों को 14 फरवरी को मल्टीनेशनल कंपनियों में सिगमा, गोदरेज, कैडबरी, चेकमेट सर्विसेज, टेक महिंद्रा, टाटा मोटर, डाबर इंडिया लिमिटेड, शिवशक्ति बायो टेक्नोलॉजी लिमिटेड, गैमन इंडिया लिमिटेड, न्यूटेक फिल्टर इंडिया लिमिटेड, कैप्शन इंफ्रा लिमिटेड, सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विसेज इंडिया लिमिटेड, कॉल सेंटर केयर इंडिया लिमिटेड, ग्लेशियल एडवेंचर लिमिटेड, पैराग्रीन गार्डिंग, सिपला इंडिया लिमिटेड, हीरो मोटोकॉर्प इंडिया लिमिटेड में ज्वाइनिंग देनी होगी। कंपनी प्रबंधन ने सभी चयनित अभ्यर्थियों की चयनित सूची विभिन्न रोजगार कार्यालयों को प्रेषित कर दी है।

चयनित अभ्यर्थियों को प्रमोशन के साथ मिलेगी वेतन वृद्धि की सुविधा

कंपनी प्रबंधन ने सभी चयनित अभ्यर्थियों से आग्रह किया है कि वह 14 फरवरी को प्रातः 11:00 बजे विभिन्न मल्टीनेशनल कंपनियों में टाइम से रिपोर्ट करें, और साथ में अपना जॉइनिंग लेटर/नियुक्ति पत्र साथ में अवश्य ले जाएं। नियुक्ति पत्र/ ज्वाइनिंग लेटर के बिना आपको प्रवेश नहीं दिया जाएगा, आधार कार्ड (Aadhar Card) की छाया प्रति और पुलिस चरित्र प्रमाण पत्र पुलिस स्टेशन से या जिला पुलिस अधीक्षक से लेटेस्ट जारी किया हुआ साथ में अवश्य ले जाएं। इसके साथ ही चयनित अभ्यर्थियों को प्रमोशन की सुविधा भी मिलेगी, जिसमें वेतन वृद्धि की सुविधा मिलेगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है