Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,589
मामले (भारत)
196,267,832
मामले (दुनिया)
×

जन्मदिन पर याद किए पूर्व पीएम स्व. राजीव गांधी, दी श्रद्धांजलि

जन्मदिन पर याद किए पूर्व पीएम स्व. राजीव गांधी, दी श्रद्धांजलि

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सोमवार को देश के पूर्व पीएम स्व. राजीव गांधी को याद किया। पार्टी मुख्यालय शिमला में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश महासचिव हरभजन सिंह भज्जी ने की। सोमवार को स्व. राजीव की 75वीं जयंती थी। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए हरभजन सिंह भज्जी ने राजीव गांधी के जीवन पर प्रकाश डाला तथा उनके द्वारा पीएम के कार्यकाल में किए गए कार्यों से अवगत करवाया। उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे उनके द्वारा दिखाए गए मार्ग पर चलें तथा एक समृद्व व शक्तिशाली भारत का निर्माण करें। भज्जी ने यहां मौजूद कार्यकर्ताओं को देश की एकता एवं अखंडता की शपथ भी दिलाई। विधायक धनिराम शांडिल, पूर्व विधायक रोहित ठाकुर, सचिव रीतेश कपरेट, कोषाध्यक्ष सुरेंद्र चौहान, प्रवक्ता संजय सिंह चौहान सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

युवा कांग्रेस ने लगाया रक्तदान शिविर

शिमला। शहरी युवा कांग्रेस द्वारा आज शिमला के रिज में पूर्व पीएम स्व. राजीव गांधी की 74वें जन्म दिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता शिमला शहरी युवा कांग्रेस के अध्यक्ष आकाश सैणी ने की। इस रक्तदान शिविर का शुभारंभ हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री हर्ष महाजन ने किया। इस शिविर में 40 लोगों ने रक्तदान किया। इससे पूर्व मुख्यातिथि व युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने राजीव गांधी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनके योगदान को स्मरण किया।


तलाई में पौधरोपण किया

बिलासपुर। पूर्व पीएम स्व. राजीव गांधी के जन्मदिन के उपलक्ष्य पर युवा कांग्रेस के द्वारा झंडूता विधानसभा क्षेत्र के तलाई में पौधरोपण किया गया। इस कार्यक्रम में युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव विवेक कुमार ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि राजीव गांधी जी हमेशा से ही युवाओं के उत्थान की बात करते थे। इसीलिए उन्होंने जो वोट डालने की उम्र को कम करके 21 वर्ष से 18 वर्ष किया, ताकि 18 वर्ष के युवा को वोट डालने का अधिकार दिया जा सके।
अधिकारियों व कर्मचारियों को दिलाई शपथ

ऊना। डीसी ऊना राकेश कुमार प्रजापति ने आज डीसी कार्यालय परिसर में अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सद्भावना दिवस के अवसर पर एकता और सद्भावना की शपथ दिलाई। इस मौके पर एसडीएम विनय मोदी, सहायक आयुक्त एस के पराशर सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

धर्मशाला। डीसी संदीप कुमार की उपस्थिति में सहायक आयुक्त कांगड़ा किरण भडाना ने सद्भावना दिवस के अवसर पर आज डीसी कार्यालय के प्रांगण में उपस्थित अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सद्भावना शपथ दिलाई।

कुल्लू। पूर्व पीएम राजीव गांधी की जयंती सोमवार को सद्भावना दिवस के रूप में मनाई गई। इस उपलक्ष्य पर डीसी कार्यालय परिसर में आयोजित एक संक्षिप्त समारोह में डीसी यूनुस ने अधिकारियों और कर्मचारियों को राष्ट्रीय एकता और आपसी सद्भाव की शपथ दिलाई।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है