Covid-19 Update

57,257
मामले (हिमाचल)
55,919
मरीज ठीक हुए
961
मौत
10,689,202
मामले (भारत)
100,486,817
मामले (दुनिया)

#HP_Bose: इस दिन होगी TET के दो विषयों की परीक्षा, ऐसे डाउनलोड करें Admit Card

जेबीटी और शास़्त्री विषयों की एक ही दिन सुबह और शाम के सत्र में होगी परीक्षा

#HP_Bose: इस दिन होगी TET के दो विषयों की परीक्षा, ऐसे डाउनलोड करें Admit Card

- Advertisement -

धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड (#HP_Bose) ने टैट के दो विषयों की परीक्षा (TET Exam)का शेडयूल (Schedule)जारी किया है। जानकारी देते हुए शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. सुरेश कुमार सोनी ने बताया कि बोर्ड द्वारा टैट नवबर 2020 के आठ विषयों में से दो विषयों की परीक्षा 29 नवंबर 2020 को आयोजित की जाएगी। उन्होंने बताया कि 29 नवंबर को सुबह 10 बजे से दोपहर साढ़े 12 बजे तक जेबीटी (JBT) की परीक्षा होगी, जबकि उसी दिन दोपहर 2 बजे से शाम साढ़े चार बजे तक शास्त्री (Shastri) की परीक्षा होगी।

यह भी पढ़ें: #HPPSC: इस मुख्य परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड वेबसाइट पर अपलोड, करें डाउनलोड

 

 

उन्होंने बताया कि इसके लिए अभ्यर्थियों को अनुक्रमांक पत्र (Admit Card) बोर्ड की वेबसाइट www.hpbose.org पर जाकर डाउनलोड करने होंगे। इसके लिए अभ्यर्थियों को बोर्ड की वेबसाइट पर दर्शाए गए लिंक TET November 2020 पर जाकर Application नंबर व अपनी Date of birth डालकर डाउनलोड कर सकेंगे। उन्होंने बताया कि बोर्ड कार्यालय द्वारा अनुक्रमांक पत्र अलग से डाक के माध्यम से नहीं भेजे जाएंगे। उन्होंने कहा है कि अभ्यर्थी परीक्षा केंद्र या अनुक्रमांक संबंधी किसी भी जानकारी के लिए बोर्ड के दुरभाष नंबर 01892-242192 पर संपर्क कर सकते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

पुनर्मूल्यांकन/पुनर्निरीक्षण के लिए अब 6 दिसंबर तक करें ऑनलाइन आवेदन

हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड ने सितंबर 2020 में ली गई एसओएस मैट्रिक व जमा दो परीक्षा के पुनर्मूल्यांकन/पुनर्निरीक्षण के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की तिथि को बढ़ा दिया है। अभ्यर्थी अब 6 दिसंबर, 2020 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। इससे पहले ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 नंवबर व 27 नवंबर निर्धारित की गई थी। शिक्षा बोर्ड अध्यक्ष डा सुरेश कुमार सोनी ने बताया कि यह फैसला प्रदेश में बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर किया गया है। उन्होंने बताया कि एसओएस मैट्रिक कम्पार्टमेंट तथा जमा दो सितंबर 2020 अतिरिक्त विषय श्रेणी सुधार तथा कंपार्टमेंट परीक्षार्थियों के लिए पुनर्मूल्यांकन/पुनर्निरीक्षण के लिए ऑनलाइन आवेदन की तिथि को 6 दिसंबर तक बढ़ाया गया है। उन्होंने बताया कि 6 दिसंबर के बाद कोई भी आवेदन मान्य नहीं होगा।

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है