×

जुदा-जुदा राहें : Virbhadra से पहले Bali दिल्ली रवाना

जुदा-जुदा राहें : Virbhadra से पहले Bali दिल्ली रवाना

- Advertisement -

शिमला। वीरभद्र सरकार में टकराव के रास्ते पर चल रहे परिवहन मंत्री जीएस बाली कैबिनेट की बैठक खत्म होते ही दिल्ली के लिए निकल गए हैं। हालांकि, सीएम वीरभद्र सिंह को भी आज ही दिल्ली जाना है,पर बाली बिना इंतजार किए सड़क मार्ग से दिल्ली के लिए निकल पड़े। सीएम वीरभद्र सिंह हेलिकाप्टर से दिल्ली उड़ेंगे।


दिल्ली में पार्टी के कुछ नेताओं के समक्ष अपनी बात रख सकते हैं बाली

bali-carमाना जा रहा है कि बाली दिल्ली में पार्टी के कुछ नेताओं के समक्ष अपनी बात रख सकते हैं। जिनमें बेरोजगारी भत्ते का मुद्दा सबसे अहम है, जिसे बाली पार्टी के घोषणा पत्र का हवाला देकर बार-बार सार्वजनिक तौर पर उठा रहे हैं। बाली इस मुद्दे को दिल्ली में पार्टी की हिमाचल मामलों की प्रभारी अंबिका सोनी से उठा सकते हैं।

बाली यूं भी अब उत्तराखंड में पार्टी के बतौर आब्जर्वर तैनात किए गए हैं,वहां विधानसभा चुनाव भी घोषित हो चुके हैं। इस नाते भी उन्हें दिल्ली में पार्टी नेताओं से मिलना है। खैर मसला यह है कि बाली की राह कहीं ना कहीं सीएम वीरभद्र सिंह से जुदा-जुदा नजर आ रही है। बाली शनिवार को भी सीएम ऑफिस से गुस्से में बाहर आए और कांगड़ा की तरफ रवाना हो गए। उसके बाद उन्होंने कांगड़ा में ठीक उस वक्त बेरोजगारों को भत्ता देने का मुद्दा उठा दिया जिस वक्त सीएम वीरभद्र सिंह शिमला में इस मुद्दे पर अपनी बात रख रहे थे। उसी वक्त सीएम वीरभद्र सिंह कह रहे थे कि बेरोजगारी भत्ता देना तर्कसंगत नहीं है जबकि बाली इसे चुनावी घोषणा पत्र का हिस्सा बता रहे थे। अब देखते हैं कि अगले दो रोज तक बाली दिल्ली में क्या करते हैं। इस दौरान सीएम वीरभद्र सिंह भी वहां मौजूद होंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है