Expand

SC, ST, TGT बेरोजगार संगठन ने Jai Ram को सुनाया दुखड़ा

एससी, एसटी बैकलॉग भरने और पीटीए, एसएमसी में एससी व एसटी रोस्टर लागू करने की मांग

SC, ST, TGT बेरोजगार संगठन ने Jai Ram को सुनाया दुखड़ा

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश एससी,एसटी टीजीटी बेरोजगार संगठन ने एससी, एसटी बैकलॉग भरने और पीटीए, एसएमसी में एससी व एसटी रोस्टर लागू करने की मांग की है। संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल आज नाचन के विधायक विनोद कुमार की अध्यक्षता में सीएम जयराम ठाकुर से उनके सरकारी आवास शिमला में मिला। संगठन ने इस मौके पर सीएम जयराम ठाकुर को एक ज्ञापन भी सौंपा। संगठन के प्रतिनिधिमंडल ने सीएम जयराम ठाकुर बताया कि कई वर्षों से एससी व एसटी बैकलॉग नहीं भरा गया है और न ही पीटीए, एसएमसी में एससी व एसटी रोस्टर लागू हुआ है।

प्रतिनिधिमंडल में शामिल जिला मंडी प्रधान सुरेश कुमार, उपप्रधान संजीव कुमार, अजय रतन, राजन, प्यार चंद, लेखराज, इंद्रसिंह, धनी राम, लक्ष्मी, सीमा देवी, मोनिका, आशा कुमारी, कृष्ण कुमार, अनिल व सोमदत्त आदि का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि बीजेपी सरकार जल्द उनकी मांगों को पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार के समय उन्हें झूठे आश्वासन ही मिले। पर मांगों को पूरा नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि कुछ टीजीटी साथी ऐसे हैं जोकि ओवर ऐज हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार से झूठे वादे मिलने के बाद उन्होंने बीजेपी को समर्थन दिया है। बीजेपी सरकार से पूरी आशा है कि उनकी मांगों पर गौर किया जाएगा। वहीं, सीएम जयराम ठाकुर ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि सरकार उनकी मांगों पर गंभीरता पर विचार करेगी। मांगों को पूरा करने का हर संभव प्रयास किया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है