Expand

राजा के वजीर भाजपाइयों पर झपटे, बीजेपी नेतृत्व को बताया हताश

राजा के वजीर भाजपाइयों पर झपटे, बीजेपी नेतृत्व को बताया हताश

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी की ऊना में आयोजित कार्यसमिति की बैठक अभी खत्म ही हुई थी कि वीरभद्र सरकार के तीन मंत्री भाजपाइयों पर झपट पडे़। एक तरफ वीरभद्र के इन तीन मंत्रियों ने बीजेपी पर हमलावर रुख अपनाया तो दूसरी तरफ वीरभद्र सिंह को सर्वश्रेष्ठ बताया। मजेदार बात यह है कि वीरभद्र सरकार के तीन मंत्री ऊना में आयोजित बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक को विभिन्न गुटों में बंटी पार्टी को संगठित व एकजुट दिखाने का नाकाम प्रयास बता रहे हैं। आईपीएच मंत्री विद्या स्टोक्स, परिवहन मंत्री जीएस बाली तथा उद्योगमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा है कि सीएम वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में हुए प्रदेश के सर्वांगीण विकास से बीजेपी नेतृत्व हताशा में है और उनके नेताओं को अपनी पहचान की चिंता सताने लगी है। इन मंत्रियों ने बीजेपी कार्यकारिणी द्वारा प्रदेश सरकार के खिलाफ पारित प्रस्ताव की कड़े शब्दों में निंदा की तथा कहा कि यह प्रस्ताव झूठ का पुलिंदा है। उन्होंने कहा कि झूठे व निराधार दोषारोपणों से बीजेपी को कोई भी लाभ होने वाला नहीं है, क्योंकि प्रदेश के लोग बीजेपी के दोहरे चरित्र से भलीभांति परिचित हैं।

sonia-rahulकांग्रेस करवाएगी सोनिया-राहुल की रैलियां

स्टोक्स, बाली तथा अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी व राहुल गांधी की हिमाचल प्रदेश में जनसभा आयोजित न होने देने की बीजेपी की धमकी से बीजेपी का चाल-चरित्र व फासीवादी चेहरा बेनकाब होता है। उन्होंने कहा कि इससे यह भी स्पष्ट होता है कि बीजेपी को लोकतंत्र में कोई विश्वास नहीं है। कांग्रेस पार्टी प्रदेश में उनके राष्ट्रीय नेताओं की विशाल रैलियां करवाएगी तथा उन्हें इससे कोई भी नहीं रोक सकता। मंत्रियों ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि बीजेपी नकारात्मक प्रचार करने पर उतारू है तथा उनके नेता मीडिया में रहने के लिए मुख्यमंत्री के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी की मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग हास्यास्पद है। पहले ही दिन से प्रदेश में बीजेपी का एक सूत्री उद्देश्य वीरभद्र सिंह की आलोचना करना रहा है, जोकि छठी बार मुख्यमंत्री बने हैं और प्रदेश के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। बीजेपी में सकारात्मक सोच की कमी के कारण वह पार्टी अधिवेशन को प्रदेश सरकार के खिलाफ भ्रामक दुष्प्रचार करने के लिए एक मंच की तरह प्रयोग कर रही है।

virbhadra-singh-invc-newsवीरभद्र सरकार करेगी कार्यकाल पूरा

वीरभद्र सिंह देश भर में कांग्रेस के एक लोकप्रिय नेता है और प्रदेश में एक स्थायी सरकार के मुखिया हैं। प्रदेश की कांग्रेस सरकार वीरभद्र सिंह के कुशल नेतृत्व में प्रदेश के लोगों के कल्याण व विकास के लिए वचनबद्ध हैं और कांग्रेस ने प्रदेशवासियों को बीजेपी सरकार के कुशासन से मुक्त किया है। कांग्रेस सरकार की प्रदेश में लोकप्रियता से विचलित होकर बीजेपी नेता हताशा में भ्रामक प्रचार कर रहे हैं। बीजेपी नेताओं द्वारा कार्यकारिणी की बैठक के दौरान लगाए गए आरोपों की प्रदेश में कोई भी विकास नहीं हो रहा है, को हास्यास्पद करार देते हुए मंत्रियों ने कहा कि बीजेपी नेता प्रदेश में हुए अप्रत्याशित विकास व उपलब्धियों को पचा नहीं पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार ने प्रदेश का सन्तुलित व समग्र विकास सुनिश्चित बनाया है और प्रदेश के लोग राज्य सरकार के कार्य से सन्तुष्ट है। वर्तमान प्रदेश सरकार न केवल वर्तमान कार्यकाल पूरा करेगी, बल्कि अगले विधानसभा चुनावों में पुनः जीत दर्ज करेगी।

bjpभाजपाई सत्ता में आने के सपने ना देखे

स्टोक्स, बाली तथा अग्निहोत्री ने कहा कि बीजेपी नेताओं को हिमाचल प्रदेश में सत्ता की वापसी के दिवास्वपन देखना बन्द कर देना चाहिए, क्योंकि उनकी यह इच्छा कभी भी पूरी होने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग भाजपा के कृत्यों से भलीभांति परिचित हैं और समय पर इसका उचित जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने इन वर्षों में नकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाई है और इनकी ओर से कभी भी रचनात्मक सुझाव नहीं आए हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता प्रदेश सरकार द्वारा राज्य में किए गए चहुंमुखी विकास व उपलब्धियों को पचा नहीं पा रहे हैं और हताशा में झूठे आरोप लगा रहे हैं, क्योंकि उनको प्रदेश में अपना भविष्य अन्धकारमय प्रतीत हो रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है