Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,589
मामले (भारत)
196,267,832
मामले (दुनिया)
×

हिमाचल: दो अलग-अलग हादसों में गई 2 की जान, 2 बच्चों सहित 6 घायल

हिमाचल: दो अलग-अलग हादसों में गई 2 की जान, 2 बच्चों सहित 6 घायल

- Advertisement -

नेरवा/कुमारसैन। हिमाचल प्रदेश के नेरवा और कुमारसैन में हुए दो अलग-अलग हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई, वहीं 2 बच्चों समेत कुल 6 लोग घायल हुए हैं। पहला हादसा उत्तराखंड के त्यूणी-हनोल मार्ग पर एक अप्लाइड फॉर ऑल्टो K10 के दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार नेरवा की एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो बच्चों सहित पांच लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार वाहन में सवार होकर कुछ लोग हनोल महासू देवता के दर्शन के लिए जा रहे थे। इस दौरान यह गाड़ी हनोल से पांच किलोमीटर पहले अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।

हादसे में संतोष ठाकुर आयु 30 वर्ष पत्नी स्वर्गीय देवेंद्र ठाकुर निवासी नेरवा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि संतोष के दो पुत्र शिवांग व शबह ठाकुर, आशा देवी पत्नी कुलदीप सिंह आयु 42 वर्ष निवासी सनोरा राजगढ़ जिला सिरमौर, श्रवण सिंह आयु 64 वर्ष निवासी टिकरी, तहसील नेरवा व मिसरू मल पुत्र मौजी निवासी त्यूणी, उत्तराखंड घायल हो गए।


दूसरा हादसा

वहीं कोटगढ़ से सामने आए दूसरे हादसे में बुधवार दोपहर को एक कार हादसे में चालक की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार कोटगढ़ में एचपी 52ए 6557 ऑल्टो कार 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। कार हादसे में चालक नरेंद्र ठाकुर (51) वर्ष पुत्र सुखराम गांव भरेड़ीधार कोटगढ़ जो कि लोक निर्माण विभाग में कार्यरत था की मौत हो गई। जबकि साथ बैठे वरूण (32) वर्ष पुत्र बालानंद गांव भरेड़ीधार कोटगढ़ को गंभीर चोटें आई हैं। हादसे की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी कुमारसैन कर्मचंद ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है और दूसरे युवक को आईजीएमसी शिमला रैफर किया गया है।

वहीं पहले हादसे में घटना की सूचनी मिलने पर थानाध्यक्ष त्यूणी संदीप पंवार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर दमकल विभाग की टीम के साथ राहत व बचाव कार्य कर सभी घायलों को 108 के माध्यम से सिविल अस्पताल त्यूणी पंहुचाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार देने के बाद सभी घायलों को हायर सेंटर देहरादून रेफर कर दिया गया है। थानाध्यक्ष संदीप पंवार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि त्यूणी थाना में मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। फिलहाल अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है