Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

Kangra को कमीशनखोर नहीं जनता का सेवक चाहिए : Dr. Rajesh

Kangra को कमीशनखोर नहीं जनता का सेवक चाहिए : Dr. Rajesh

- Advertisement -

पांच साल मात्र अपनी ठेकेदारी की आड़ में बनाया बेवकूफ

कांगड़ा। ट्रक चुनाव चिन्ह पर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे डॉ राजेश शर्मा ने कहा है कि कांगड़ा को कमीशनखोर नहीं बल्कि जनता की सेवा करने वाला सेवक चाहिए। उन्होंने कहा कि पांच साल तक मात्र अपनी ठेकेदारी की आड़ में जिस आदमी ने कांगड़ा की जनता को बेवकूफ बनाया हो आज वह किस मुंह से वोट मांगने जा रहा है।

  • बीजेपी से पींगे डालते रहे, नहीं बनी बात तो कांग्रेस में घुसे

उन्होंने कहा कि यह वही व्यक्ति है जिसका नाता बीजेपी से रहा और जब अंतिम समय में बीजेपी ने उसे अंगूठा दिखा दिया तो वह कांग्रेस में घुस गया। उन्होंने कहा कि ऐसे बहरूपिए को कांगड़ा की जनता कभी बर्दाश्त नहीं करेगी और इन चुनावों में बाहर का रास्ता दिखाएगी। डॉ राजेश आज अपने चुनावी अभियान के तहत तकीपुर, जोगीपुर, डूंगा बाजार, बीरता, कच्छियारी, बेदी में संवाद स्थापित करने पहुंचे थे।


अपनी करनी का फल भुगतेंगे धोखेबाज

डॉ राजेश ने कहा कि हमें कुछ नहीं करना है, ऐसे धोखेबाज लोग खुद अपनी करनी का फल भुगतेंगे। उन्होंने कहा कि जनता सब जानती है कि कांगड़ा में बीते पांच वर्षों में क्या हुआ। इसके साथ इससे पहले जो प्रतिनिधि रहे उन्होंने क्या किया। डॉ राजेश ने कहा कि कांगड़ा आज तड़प उठा है कि हमने ऐसी क्या गलती कर दी थी जिसकी सजा पांच साल तक भुगतनी पड़ी। उन्होंने कहा कि कांगड़ा की हालत इतनी पतली कभी नहीं हुई जितनी बीते पांच वर्षों में हुई। उन्होंने कहा कि इसके जिम्मेदार आज अपने विकास कार्य गिनवा रहे हैं, क्या वह वास्तव में विकास है। उन्होंने कहा कि यहां भी वह झूठे आंकड़े प्रस्तुत कर जनता को गुमराह करने की कोशिश ही कर रहे हैं।

डॉ राजेश ने कहा कि अपनी खिसकी हुई राजनीतिक जमीन को बचाने के चाहे यह कितने भी प्रयत्न कर लें पर अब इसका कोई लाभ मिलने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि अबकी बार कांगड़ा की जनता ने अपना मूड बना लिया है, इसका प्रमाण हमारे समर्थन में जगह-जगह हो रही बैठकों से मिलता है। उन्होंने कहा कि यह जन आक्रोश ही है जो भीड़ के रूप में बाहर आ रहा है। उन्होंने कांगड़ा की जनता से वादा किया है कि वह कांगड़ा के खोए स्वरूप को वापस लौटाएंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है