Covid-19 Update

1,51,597
मामले (हिमाचल)
1,11,621
मरीज ठीक हुए
2156
मौत
24,046,809
मामले (भारत)
161,846,155
मामले (दुनिया)
×

जनता कर्फ्यू को Himachal व्यापार मंडल का समर्थन, बंद रखेंगे दुकानें-खुले रहेंगे पेट्रोल पंप

जनता कर्फ्यू को Himachal व्यापार मंडल का समर्थन, बंद रखेंगे दुकानें-खुले रहेंगे पेट्रोल पंप

- Advertisement -

ऊना/सोलन। हिमाचल (Himachal) प्रदेश व्यापार मंडल ने जनता कर्फ्यू का समर्थन किया है। हिमाचल प्रदेश व्यापार मंडल अध्यक्ष सोमेश शर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस को चलते पीएम नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की जो अपील की है, उसे पूरा सहयोग किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी स्वस्थ रहें और सतर्क रहें इसके लिए हिमाचल प्रदेश व्यापार मंडल ने सभी व्यापारियों से आह्वान किया है कि वह 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दौरान दुकानें बंद रखें और घरों में रहे।


यह भी पढ़ें: विदेश यात्रा की जानकारी छिपाई तो हो सकती है 2 साल की सजा, जुर्माना भी

इस कोरोना वायरस से निपटने के लिए कार्य करने वालों का प्रोत्साहन करने के लिए आभार व्यक्त करने के लिए 5 बजे सभी करतल ध्वनि जरूर करें। उन्होंने कहा कि व्यापारी वर्ग सदैव जनता के साथ खड़ा है और सरकार के निर्देशों का भी पालन कर रहा है। उन्होंने कहा कि इस महामारी से बचने के लिए सभी को एकजुट होकर प्रयास करना होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी जिलों के व्यापार मंडलों से आग्रह है कि वह जनता कर्फ्यू को लेकर जागरुकता फैलाएं।


 

मेडिकल व जरूरी समान दुकान छोड़

प्रदेश अध्यक्ष सोमेश शर्मा ने कहा कि जनता कर्फ्यू के दौरान मेडिकल व जरूरी सामान की दुकान को छोड़कर शेष सभी दुकानें बंद रहेंगी। उन्होंने कहा कि जनता को कोई दिक्कत ना आए इसका ध्यान भी रखा जाएगा।

वहीं, हिमाचल प्रदेश पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुकुमार सिंह चंदेल ने कहा कि लोग घबराएं नहीं, क्योंकि हमारे पास पर्याप्त स्टाक है और आपूर्ति की समस्या नहीं है। पंप बंद करने की अफवाहों के शिकार ना हों। हम अपने कर्मचारियों के लिए सुरक्षा के सभी साधनों का पालन कर रहे हैं। सभी सदस्यों को सलाह दी गई है कि जो भी कर्मचारी बीमार हैं, उन्हें ड्यूटी ना दें। ग्राहकों से यह अपील है कि डिजीटल भुगतान करें। एसोसिएशन के वरिष्ठ सदस्य अरुण साहनी ने बताया कि जनता कर्फ़्यू के दौरान 22 मार्च को प्रदेश के सभी पेट्रोल पंप खुले रहेंगे। उन्होंने कहा कि पंप आवश्यक सेवा में आते हैं, इसलिए खुले रहेंगे।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है