×

Vikramaditya की क्लासः 15 को आएं,तीन माह की Report साथ लाएं

Vikramaditya की क्लासः 15 को आएं,तीन माह की Report साथ लाएं

- Advertisement -

शिमला। चुनावी वर्ष में प्रवेश कर चुकी प्रदेश की वीरभद्र सरकार के साथ-साथ कदमताल कर रही युवा कांग्रेस ने भी अपनी तैयारी करनी शुरू कर दी है। इसी के चलते प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह भी अपनी फौज को उसी अनुरूप तैयार कर रहे हैं। इसी के चलते उन्होंने प्रदेश युवा कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी की समीक्षा बैठक 15 फरवरी को राजीव भवन शिमला में सुबह 11:30 बजे बुलाई है। बैठक में प्रदेश युवा कांग्रेस के समस्त प्रदेश व लोकसभा के पदाधिकारियों और समस्त विधानसभा युवा कांग्रेस के अध्यक्षों को बुलाया गया हैं।


  • बैठक में तीन माह में किए गए कार्यों की होगी समीक्षा
  • चुनावों के मद्देनजर कैसे आगे बढ़ना है इस पर होगी चर्चा
  • युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी भी बैठक में रहेंगे मौजूद

बैठक में भारतीय युवा कांग्रेस के सचिव एवं प्रदेश प्रभारी बीर दवेन्द्र सिंह सिद्धू विशेष रूप से शिरक्त करेंगे। बैठक के लिए सभी जिला प्रभारियों और लोकसभा अध्यक्षों से कहा गया है कि वे अपने-अपने जिला व लोकसभा स्तर पर पिछले तीन महीनों में किए गए कार्यों की रिर्पोट बैठक में साथ लाएं।

याद रहे कि युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह पिछले कुछ महीनों से अपनी सक्रियता बढ़ाए हुए हैं। उसी कड़ी में उन्होंने प्रदेश भर में युवा कांग्रेस आपके द्वार नामक कार्यक्रम भी चलाया। जिसमें उन्होंने हर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचकर युवाओं से सीधा संवाद स्थापित किया था। यही नहीं इस दौरान उन्होंने युवाओं से फीडबैक लेकर उस पर काम भी शुरू कर दिया है। उसी के अनुरूप अब यह बैठक होगी, जिसमें संगठन स्तर पर चर्चा की जाएगी कि कैसे और ज्यादा मजबूती के साथ चुनावों की दिशा में आगे बढ़ा जाए। बैठक में पिछले दिनों किए गए कार्यों की समीक्षा भी की जानी है। चूंकि आने वाले चुनावों में युवाओं की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण होगी इसलिए युवा कांग्रेस अपने आप को उसी अनुरूप आगे ले जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है