×

@Vikramaditya : युवा बोल उठा है, नशे से तौबा कर चुका है

@Vikramaditya : युवा बोल उठा है, नशे से तौबा कर चुका है

- Advertisement -

नवांशहर। हिमाचल युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि पंजाब का युवा बोल उठा है, अब नशे से तौबा कर चुका है, यही नहीं कांग्रेस को सरकार बनाने के लिए हरी झंडी दे चुका है। इस बात का संकेत इसी से मिल रहा है कि घर-घर में प्रचार के लिए युवाओं की टोलियां निकल रही हैं।


  • कहा, कांग्रेस को सरकार बनाने के लिए झंडी दे चुका है
  • घर-घर में प्रचार के लिए निकली हैं युवाओं की टोलियां

विक्रमादित्य ने आज पंजाब के नवांशहर में चुनाव प्रचार अभियान को आगे बढ़ाते हुए कहा कि बीते दो दिनों से हमने व्यक्तिगत तौर पर युवाओं से संपर्क किया तो हर कहीं से एक ही आवाज आई अब बस हो गई, अकाली-बीजेपी सरकार ने हमारी मिट्टी पलीत कर दी। उन्होंने कहा कि नशे की गर्त में डूबे युवा ही अब इस जंजाल से बाहर आकर समाज की मुख्यधारा में जीना चाह रहे हैं, जिसके लिए उन्हें कांग्रेस सरकार ही अपना भविष्य नजर आ रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पंजाब में अपने घोषणा पत्र में भी युवाओं को तरजीह दी हुई है। अब उसी के अनुरूप युवा कांग्रेस का हाथ थामकर सरकार बनाने की तरफ बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह तय हो चुका है कि पंजाब में दस साल के बाद कांग्रेस जबरदस्त वापसी कर रही है, अब देखना यह है कि इस आंधी में अकाली-बीजेपी कहां गिरते हैं। उन्होंने आम आदमी पार्टी को मात्र एक हास्य पार्टी करार देते हुए कहा कि इन चुनावों में इस पार्टी को अपना असली चेहरा नजर आ जाएगा। विक्रमादित्य ने कहा कि युवा कांग्रेस की पूरी टीम पूरे पंजाब में जिस तरह से प्रचार-प्रसार के काम में जुटी हुई है उससे युवाओं का जोश साफ देखने को मिलता है। उन्होंने कहा कि युवाओं के साथ-साथ महिलाएं-पुरुष भी कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं। उसका कारण सीधा नजर आता है, वह यह कि जिनके घर उजड़ गए क्या अब वह दस साल तक राज करने वाली अकाली-बीजेपी को क्या बख्शेंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब वास्तव में कांग्रेस को सत्ता का ताज पहनाएगा उसी का संदेश आगे जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है