Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,589
मामले (भारत)
196,267,832
मामले (दुनिया)
×

रजनी बोलीं – जनता को भड़काने के साथ अशांति व घृणा फैला रही सरकार, काम के नाम पर थैला खाली

रजनी बोलीं – जनता को भड़काने के साथ अशांति व घृणा फैला रही सरकार, काम के नाम पर थैला खाली

- Advertisement -

शिमला। जामिया मिलिया इस्लामिया विश्विद्यालय में विद्यार्थियों के साथ पुलिस द्वारा किए गए बर्बरतापूर्ण व्यवहार से व्यथित हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल (Himachal Congress incharge Rajni Patil ) ने कहा है कि सरकार हर काम में अपनी हिटलरशाही दिखा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार की इस कार्रवाई की जितनी निंदा की जाए, उतनी कम है। उन बच्चों की माताओं से भी उन्हें पूरी सहानुभति है, जिनके बच्चों के साथ सरकार के इशारे पर ऐसा सख्त रवैया अपनाया गया। देश के भावी भविष्य के साथ ऐसी घिनौनी हरकत करना शर्मनाक है।

रजनी पाटिल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी (Congress party) एक ही चीज पर कायम है कि विविधताओं से भरे भारत देश की गरिमा बनी रहे और सब लोग बिना किसी द्वेष भावना के मिलजुलकर रहें, लेकिन केंद्र में ऐसी सरकार बैठी है जोकि जनता को भड़काने के साथ अशांति व घृणा फैला रही है, जबकि काम के नाम पर सरकार का थैला खाली है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार द्वारा सत्ता का जमकर दुरुपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 6 साल से देश में चंद चहेते उद्योगपतियों के साथ 2 लोग सरकार चला रहे हैं।


रजनी ने चिंता जाहिर करते हुए सवाल उठाया कि किस संविधान में लिखा है कि प्रजातंत्र में विरोध नहीं कर सकते हैं। जिन लोगों ने संविधान (Constitution) को लिखा और देश को गुलामी की जंजीरों से बाहर निकाला, उन लोगों की अंर्तात्मा भी वर्तमान भारत के हालात देखकर कैसा महसूस कर रही होगी। उन्होंने कहा कि पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए होती है लेकिन सरकार ने पुलिस को धमकाने का काम दिया है। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर ही सरकार जनता की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है। ऐसी दमनकारी नीतियां ज्यादा दिन चलने वाली नहीं हैं तथा सरकार को अपने कृत्यों का जनता के बीच अपना हिसाब देना होगा।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है