Expand

Himachal के कार चालक ने कुचले Office के बाहर चाय पी रहे कर्मचारी, एक की मौत

Himachali car driver hit forest department employees Yamunanagar Haryana

Himachal के कार चालक ने कुचले Office के बाहर चाय पी रहे कर्मचारी, एक की मौत

Car driver hit forest department employees: यमुनानगर। हरियाणा के यमुनानगर में एक कार चालक ने दफ्तर के बाहर चाय पी रहे कर्मचारियों को कुचल दिया। हादसे में एक कर्मचारी की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए हैं। कार चालक हिमाचल के शिमला का रहने वाला बताया जा रहा है। फिलहाल चालक फरार है और पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार यह हादसा जगाधरी रोड पर स्थित वन विभाग के दफ्तर के बाहर हुआ। वन विभाग के कार्यालय पर अपनी मांगों को लेकर मजदूर यूनियन के बैनर तले धरना-प्रदर्शन चल रहा था।
प्रदर्शन खत्म होने के बाद कर्मचारी चूहड़ सिंह, बरखा राम और हिसम सिंह दफ्तर के बाहर बैठकर चाय पी रहे थे। इसी दौरान एक हिमाचल नंबर की गाड़ी अचानक हाई-वे पर अनियंत्रित हो गई। कार ने पहले एक बाइक सवार को टक्कर मारी, इसके बाद तीनों कर्मचारियों को टक्कर मारते हुए पेड़ से टकरा गई। हादसे में घायल कर्मचारियों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां चूहड़ सिंह की मौत हो गई। जबकि बरखा राम की हालत गंभीर बनी हुई है, वहीं हिसम सिंह को हल्की चोटें आई हैं। वहीं, कार चालक को भी हल्की चोटें आईं, लेकिन वह कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। हुड्डा चौकी के इंचार्ज भूपेंद्र राणा ने बताया कि उन्होंने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है