Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

पहली Himachali फिल्म Saanjh रिलीज, Shimla में दिखाया पहला शो

पहली Himachali फिल्म Saanjh रिलीज, Shimla में दिखाया पहला शो

- Advertisement -

Saanjh released : शिमला। भारतीय सिनेमा के 100 साल के इतिहास में पहली बार हिमाचल की पहाड़ी  भाषा में हिमाचल प्रदेश में बनी फिल्म सांझ देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के रिट्ज सिनेप्लेक्स में इस फिल्म का पहला शो दिखाया गया। 11 बजे शुरू हुए शो को देखने के लिए युवाओं में खासा क्रेज दिखा। फिल्म की संजीदा कहानी और प्रदेश के अनछुए मनोहर प्राकृतिक दृष्य के साथ स्टीक सामंजस्य को पहले ही दिन प्रदेश के लोगों ने जमकर सराहा।

साइलेंट हिल्स स्टूडियो हमीरपुर के बैनर तले बनी और मंडी निवासी अजय सकलानी के निर्देशन में बनी सांझ तथा रिश्तों की सांझ फिल्म में में कुल 5 गाने हैं, इन में से दो गानो को बॉलीवुड के नामी गायक मोहित चौहान ने अपनी सुरीली आवाज दी है जो युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए काफी कामयाब दिख रही है।


Saanjh released: धर्मशाला के है डायरेक्टर गौरव गुलेरिया

म्यूजिक डायरेक्टर धर्मशाला के रहने वाले गौरव गुलेरिया का है फिल्म का  बैकग्राउंड  म्यूजिक शिशिर चौहान ने दिया है । इसके साथ ही पवित्रा चारि और गौरव गुलेरिया की आवाज भी काफी दमदार है। फिल्म के गानो को बोल आदर्श धीमान, अजय सकलानी तथा श्रेया शाह द्वारा दिए गए हैं। सांझ फिल्म के अभिनेता विशाल परपग्गा और  अदिति चाडक का दमदार अभिनय है, जो ग्लैमर से परे गांवों की सादगी को पर्दे पर उतारने में काफी हद तक सफल रहे हैं।

फिल्म के निर्माता निर्देशक अजय सकलानी और सहयोगी निर्माता शिवानी सकलानी  के मुताबिक सांझ शहरों की तरफ होते पलायन के चलते अपनों से बिछुड़ने और अकेलेपन की कहानी है। यह कहानी दादी और पोती की नजर से दिखाई गई है।  इस फेस्टिवल में दुनियाभर से आई 750 फिल्मों से सांझ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म घोषित किया गया।  इस फिल्म को हिमाचल के कुल्लू,  सैंज, मंडी, हमीरपुर और स्पिति में फिल्माया गया है। इसके अतिरिक्त कुछ सीन चंडीगढ़ में फिल्माए गए हैं।

यह भी पढ़ें: – ये है 324 साल का Bollywood Actor …

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है