Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

सराज के हंसराज ने प्रो-बॉक्सिंग में लगाया जीत का दूसरा पंच

सराज के हंसराज ने प्रो-बॉक्सिंग में लगाया जीत का दूसरा पंच

- Advertisement -

मंडी। फरीदाबाद में रॉयल्स स्पोर्ट्स प्रमोशन व वॉरीयर स्पोर्टस प्रमोशन की तरफ से आयोजित करवाई गई प्रो-बॉक्सिंग फाइट में हिमाचल के एकमात्र खिलाड़ी हंसराज ठाकुर उर्फ हनी ने दिल्ली के मशहूर प्रो बॉक्सर सुनील यादव को हरा कर जीत हासिल की। हिमाचल के हंसराज और दिल्ली के सुनील यादव के बीच मे यह फाइट फ्लाइवेट डिवीजन में हुई।

यह फाइट जीत कर हिमाचल के हंसराज ठाकुर प्रो-बॉक्सिंग की फ्लाइवेट डिवीजन में भारत के नंबर वन रैंक पर पहुंच गए हैं। हसराज ठाकुर की इस दूसरी जीत से सराज व मंडी सहित समस्त हिमाचल में खुशी की लहर है। फरीदाबाद की इस प्रतियोगिता में 12 राष्ट्रीय व 6 अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों ने भाग लिया था।

हंस राज ठाकुर हिमाचल के एक मात्र खिलाड़ी थे, जिन्होंने इस प्रतियोगिता में भाग लिया व जीत हासिल की जो पूरे हिमाचल के लिए गर्व की बात है। इसके बाद अब हंसराज की अगली फाइट 24 नवंबर को नोएडा में होने जा रही है जो अमजद खान फाउंडेशन करवाएगी और इसके बाद 23 दिसंबर को भारत के बाहर विदेश में फिलीपींस में भी हंसराज अपनी प्रतिभा का लोहा आजमाएंगे।

हंसराज जिला मंडी की सराज विधानसभा क्षेत्र के गांव बांदल के रहने वाले हैं। इस जीत का सारा श्रेय हंसराज ने अपने माता-पिता, कुल देवता सुनानी नाग, माता बगलामुखी व अपने कोच सूरज ठाकुर व चन्दन सिंह को दिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है