Expand

All India Postal Circle Cricket Tournament में हिमाचल पहली बार क्वार्टर Final में 

उत्तराखंड को 81 रन से धूल चटा कर पाया स्थान, अब उड़ीसा से होगा मुकाबला

All India Postal Circle Cricket Tournament में हिमाचल पहली बार क्वार्टर Final में 

- Advertisement -

सुंदरनगर। गुजरात के बड़ोदरा में चल रही ऑल इंडिया पोस्टल सर्कल क्रिकेट प्रतियोगिता में हिमाचल की टीम ने पहली बार क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है। टी-20 मैच के दौरान उत्तराखंड की टीम को 81 रन से मात देकर हिमाचल ने यह मुकाम हासिल किया है। जानकारी के अनुसार खेम सिंह कौशल की अगुवाई में हिमाचल की टीम ने उत्तराखंड की टीम को 81 रन से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। हिमाचल की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 214 रन का विशाल स्कार प्रतिद्धंदी टीम के समक्ष रखा। हिमाचल की ओर से रणजीत सिंह ने 61 गेंदों में 94 रन और अनिल वर्मा ने 55 गेंदों में 90 रन बनाकर अपनी टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाने में अपना योगदान दिया।
वहीं पहाड़ जैसे स्कोर का पीछा करने उतरी उत्तराखंड की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर मात्र 133 रन ही बना सकी और टीम ने मैच 81 रन से जीत लिया। टीम मैनेजर रतन चंद शर्मा ने बताया कि हिमाचल की टीम बहुत ही अच्छा प्रदर्शन लगातार कर रही है और अपना अगला मैच उड़ीसा के साथ खेलेगी। वहीं टीम के मुख्य कोच दिव्या प्रकाश ने बताया कि इतिहास में पहली बार टीम ने क्वाटर फाइनल में प्रवेश किया है यह गर्व का विषय है। उन्होंने टीम को जीत की बधाई दी है और आने वाले मैचों के लिए टीम के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की है। आप को बता दे की इस प्रतियोगिता में देश भर की 28 टीमें भाग ले रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है