सउदी में फंसा युवक पांवटा का शुभम नहीं, सुंदरनगर का रवि कांत

रविकांत ने दूरभाष के माध्यम से नाहन पुलिस को दी सूचना 

सउदी में फंसा युवक पांवटा का शुभम नहीं, सुंदरनगर का रवि कांत

- Advertisement -

सुंदरनगर। सउदी अरब में फंसे हिमाचली युवकों के मामले में एक युवक को अपना बेटा बताने वाली महिला और उसका परिवार गलत-फहमी का शिकार हो गया है। इस कारण सुंदरनगर की ग्राम पंचायत के लोग हैरान परेशान हो गए हैं।
अखबारों, टीवी चैनलों  पर जब सउदी अरब में फंसे 14 युवाओं की तस्वीरें जारी की गई तो हिमाचल प्रदेश के जिला नाहन के पांवटा साहिब में एक परिवार ने एक युवक की पहचान अपने बेटे शुभम के रूप में कर डाली। परिवार को जहां इस बात की खुशी थी कि 4 साल बाद उनके लापता बेटे का पता चला है, वहीं इस बात की चिंता भी सता रही थी कि कैसे उनका बेटा वापस घर पहुंचेगा। लेकिन, मामले में अब नया खुलासा हुआ है। नाहन की कुसुमलता व रणजीत सिंह जिसे अपना बेटा बता रहे हैं, वह उनका बेटा शुभम ना होकर सुंदरनगर की ग्राम पंचायत जड़ोल निवासी रविकांत पुत्र लाल सिंह है। रविकांत के पिता लाल सिंह ने कहा कि 4 महीने पहले मेरा बेटा सउदी अरब कमाने गया था। लेकिन फर्जी एजेंटों ने उसे टूरिस्ट वीजा के आधार पर काम करने के लिए भेज दिया। उन्होंने कहा कि जिला नाहन के किसी परिवार द्वारा मेरे बेटे का फोटो अपने हाथ में लिया है और उसे अपना बेटा बता रही है।
रविकांत के पिता लाल सिंह ने कहा कि महिला और उनका परिवार किसी गलत-फहमी का शिकार हुआ है। लेकिन, हमारा बेटा अभी सउदी अरब में फंसा हुआ है। वहीं जब इस बात का पता रविकांत को चला तो उसने दूरभाष के माध्यम से नाहन पुलिस को उसके घर सुंदरनगर के जड़ोल में होना बता दिया गया है। रविकांत ने कहा कि महिला व उनका परिवार गलत-फहमी का शिकार हुआ है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है